29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिये अर्जुन-सोनाक्षी के ”तेवर” की कमाई

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘तेवर’ इसी हफ्ते रिलीज हुई है. फिल्‍म ने अपने पहले वी‍केंड पर लगभग 21 करोड़ की कमाई की. वहीं सोमवार को कमाई का ग्राफ और नीचे गिर गया और फिल्‍म ने चार दिनों में मात्र 24 से 25 करोड़ की साधारण सी कमाई की. […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘तेवर’ इसी हफ्ते रिलीज हुई है. फिल्‍म ने अपने पहले वी‍केंड पर लगभग 21 करोड़ की कमाई की. वहीं सोमवार को कमाई का ग्राफ और नीचे गिर गया और फिल्‍म ने चार दिनों में मात्र 24 से 25 करोड़ की साधारण सी कमाई की. फिल्‍म में मनोज वाजपेयी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

वहीं सोनाक्षी सिन्‍हा की साख पहले ही कमजोर हो गई थी. उनकी फिल्‍म ‘एक्‍शन-जैक्‍सन’ फलॉप हो गई थी. फिल्‍म में अजय देवगन उनके आपोजिट थे. इसके बाद सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ सोनाक्षी फिल्‍म ‘लिंगा’ में नजर आई, उसे भी दर्शकों ने कुछ खास रिस्‍पांस नहीं दिया. अर्जुन कपूर के लिए यह एक बड़ा झटका हो सकता है कि क्‍योंकि इससे पहले अर्जुन की फिल्‍म ‘2 स्‍टेट्स’ ने पहले वीकेंड में 35 करोड़ की कमाई की थी. फिल्‍म में आलिया भट्ट भी लीड रोल में थी.

अर्जुन ने फिल्‍म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरूआत की थी. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया था. ‘इशकजादे’ में भी अर्जुन का लुक लगभग ‘तेवर’ जैसा ही था. फिल्‍म में उनके आपोजिट परिणिति चोपड़ा ने काम किया था. फिल्‍म ‘तेवर’ के प्रमोशन में अर्जुन-सोनाक्षी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. समीक्षकों की भी प्रतिक्रिया मिली-जुली ही मिली थी लेकिन इसके बावजूद फिल्‍म दर्शकों के उम्‍मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें