27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालबाजार के पास घड़ी के शोरूम में लगी आग

दहशत. 6 नं राधाबाजार स्ट्रीट में बुधवार दोपहर की घटना महानगर के राधाबाजार में बुधवार दोपहर 2.30 बजे एक शोरूम में आग लगने से वहां अफरातफरी मच गयी. दमकल के चार इंजनों ने आग पर काबू पाया. कोलकाता : लालबाजार के पास बुधवार दोपहर एक घड़ी के शोरूम में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच […]

दहशत. 6 नं राधाबाजार स्ट्रीट में बुधवार दोपहर की घटना
महानगर के राधाबाजार में बुधवार दोपहर 2.30 बजे एक शोरूम में आग लगने से वहां अफरातफरी मच गयी. दमकल के चार इंजनों ने आग पर काबू पाया.
कोलकाता : लालबाजार के पास बुधवार दोपहर एक घड़ी के शोरूम में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गयी. आग 6 नंबर राधाबाजार में बुधवार दोपहर 2.30 बजे के करीब लगी थी.
तुरंत इसकी खबर दमकल विभाग को देने पर चार इंजनों के साथ दमकल कर्मी वहां पहुंचे और आग बुझाने में जुट गये. इधर खबर पाकर हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस भी वहां पहुंची और आसपास की दुकानों से लोगों को सुरक्षित स्थान पर हटाने लगे. सूचना पाकर वार्ड 45 के तृणमूल वार्ड अध्यक्ष राजीव राय भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. लोगों ने बताया कि दोपहर दो बजे के करीब अचानक शोरूम के अंदर एसी मशीन से तेज धुआं निकलने लगा.
धीरे-धीरे कुछ ही देर में धुआं पूरे दुकान में भर गया. दहशत में आकर शोरुम के अंदर से सभी कर्मचारी बाहर निकल गये. तब तक दमकल कर्मी वहां पहुंचे और आग बुझाने में जुट गये. दमकल कर्मियों का कहना था कि एसी मशीन के अंदर शॉट सर्किट के कारण मशीन का एक हिस्सा बुरी तरह से जल चुका था. इसी कारण आग कुछ ही देर में पूरे शोरूम के अंदर फैल गयी.
दमकल कर्मियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. दमकल कर्मियों का कहना था कि आग की खबर अगर उन्हें देर से मिलती तो आसपास की अन्य दुकानों में भी आग फैलने का डर लगा रहता क्योंकि इस तरह के शॉट सर्किट से आग जल्द विकराल रूप ले लेती है.
इसके कारण दूसरे जगहों में भी आग फैलने का डर लगा रहता है. समय से खबर मिलने पर यहां एक बड़ी घटना टल गयी. इस आग में दुकान के अंदर का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है. आग में दुकान के अंदर की काफी कीमती घड़ियां भी नष्ट हुई हैं. किसी के घायल होने की खबर नहीं है. शाम चार बजे तक स्थिति सामान्य कर ली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें