29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशिया कप : श्रीलंका ने यूएई को 14 रन से हराया

मीरपुर : श्रीलंका ने अनुशासित गेंदबाजी की बदौलत अपनी खराब बल्लेबाजी की भरपायी करते हुए आज यहां संयुक्त अरब अमीरात को एशिया कप टी20 के राउंड रोबिन लीग मुकाबले में 14 रन से हराया. संयुक्त अरब अमीरात ने शेरे बांग्ला स्टेडियम में टास जीतकर श्रीलंका को बल्लेबाजी का न्यौता दिया और गत विश्व टी20 चैम्पियन […]

मीरपुर : श्रीलंका ने अनुशासित गेंदबाजी की बदौलत अपनी खराब बल्लेबाजी की भरपायी करते हुए आज यहां संयुक्त अरब अमीरात को एशिया कप टी20 के राउंड रोबिन लीग मुकाबले में 14 रन से हराया. संयुक्त अरब अमीरात ने शेरे बांग्ला स्टेडियम में टास जीतकर श्रीलंका को बल्लेबाजी का न्यौता दिया और गत विश्व टी20 चैम्पियन को आठ विकेट पर 129 रन ही बनाने दिये.

चांदीमल ने 39 गेंद में सात चौके और एक छक्के से 50 रन बनाये. कप्तान लसिथ मलिंगा ने पहले ही ओवर दो विकेट चटकाकर संयुक्त अरब अमीरात को झटका दिया जो अपने निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 115 रन ही बना सकी. हालांकि लक्ष्य काफी कम था लेकिन यूएई की बड़ी टीमों के खिलाफ अनुभवहीनता के कारण वह इस छोटे से लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी.

मैच कभी भी रोमांचक नहीं हुआ, केवल एक घटना में तेज गेंदबाज दुश्मंथा चामीरा को पारी का अंतिम ओवर करने से रोक दिया गया क्योंकि उन्होंने दो बीमर फेंके थे जो नियमों के खिलाफ हैं. जिससे एंजेलो मैथ्यूज ने ओवर पूरे किये. यूएई के बल्लेबाज शीर्ष क्रम में मिले झटकों से उबर गये थे लेकिन वे लक्ष्य को हासिल करने के करीब कभी भी नहीं लगे. पहले पांच ओवर में यूएई ने चार विकेट गंवा दिये थे जिसमें मलिंगा (चार ओवर में 26 रन देकर चार विकेट) और नुआन कुलसेकरा (चार ओवर में 10 रन देकर चार विकेट) ने विकेट चटकाये. आधी टीम 40 रन के स्कोर से पहले ही पहले ही पवेलियन लौट चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें