36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संन्यास के फैसले पर अफरीदी के यू टर्न से पीसीबी हैरान

कराची : भारत में टी20 विश्व कप के बाद संन्यास के फैसले पर पुनर्विचार के पाकिस्तानी टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी के ऐलान से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ता हैरान हैं. बोर्ड के एक विश्वस्त सूत्र ने कहा कि अफरीदी से मिले संकेतों से सभी हैरान हैं. सूत्र ने कहा ,‘‘ मुख्य चयनकर्ता ने इस बारे […]

कराची : भारत में टी20 विश्व कप के बाद संन्यास के फैसले पर पुनर्विचार के पाकिस्तानी टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी के ऐलान से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ता हैरान हैं. बोर्ड के एक विश्वस्त सूत्र ने कहा कि अफरीदी से मिले संकेतों से सभी हैरान हैं.

सूत्र ने कहा ,‘‘ मुख्य चयनकर्ता ने इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष से बाद की है कि टी20 विश्व कप और अफरीदी के संन्यास के बाद भविष्य की क्या योजनायें होंगी.” इससे पहले भी अफरीदी ने संन्यास के फैसलों पर कई यूटर्न लिये हैं. उन्होंने वनडे क्रिकेट को पिछले साल अलविदा कहा.

दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग के समापन के मौके पर 36 बरस के अफरीदी ने कहा था कि उन पर परिवार, दोस्तों और बुजुर्गों का भारी दबाव है जिनका मानना है कि यह टी20 से संन्यास लेने का सही समय नहीं है.

मुख्य चयनकर्ता हारुन रशीद ने कहा कि फिलहाल सभी का ध्यान एशिया कप और टी20 विश्व कप पर है. उन्होंने कहा ,‘‘ संन्यास का फैसला खिलाड़ी का अपना होता है और अफरीदी भी अलग नहीं है. लेकिन मुझे लगता है कि वह कह चुके हैं कि टी20 विश्व कप के बाद तस्वीर साफ होगी लिहाजा हमें इंतजार करना चाहिये.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें