28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी लाइन को जल्द चालू कराये सरकार : आरपीएन

धनबाद: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन पर फिर से यातायात चालू करने की मांग की है. उन्होंने मंगलवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक पत्र लिख कर रेल लाइन बंदी से आम जनता को हो रही परेशानियों से अवगत कराया. कहा कि बगैर वैकल्पिक […]

धनबाद: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन पर फिर से यातायात चालू करने की मांग की है.
उन्होंने मंगलवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक पत्र लिख कर रेल लाइन बंदी से आम जनता को हो रही परेशानियों से अवगत कराया. कहा कि बगैर वैकल्पिक रेल लाइन के अचानक परिचालन बंद किये जाने से वहां की जनता उद्वेलित है. कहा कि 34 किलोमीटर लंबे रेल मार्ग बंद करने से सात लाख यात्रियों को परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह रेल लाइन इस क्षेत्र के लिए लाइफ लाइन थी. इसके बंद होने से छात्र–छात्राओं, व्यापारियों, दिहाड़ी मजदूर, किसान और बेहद गरीब तबके के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यहां के यात्रियों को रांची, उत्तर बिहार, दक्षिण भारत से सीधा रेल संपर्क कट गया है. कहा कि अगर क्षेत्र को सचमुच भूमिगत आग से खतरा है तो फिर इन क्षेत्रों में करोड़ों रुपये खर्च कर क्यों राजमार्ग बनाये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें