38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रीडम- 251 को बेचकर कंपनी कमायेगी 31 रुपये का फायदा, जानें फीचर्स

नयी दिल्ली : दुनिया का सबसे सस्‍ता फोन फ्रीडम 251 पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुईं हैं. इस मोबाइल को बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्‍स का दावा है कि 251 रुपये में फोन बेचने के बाद भी कंपनी भी 31 रुपये का फायदा होगा. अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मोहित […]

नयी दिल्ली : दुनिया का सबसे सस्‍ता फोन फ्रीडम 251 पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुईं हैं. इस मोबाइल को बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्‍स का दावा है कि 251 रुपये में फोन बेचने के बाद भी कंपनी भी 31 रुपये का फायदा होगा. अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मोहित गोयल ने कहा कि मैंने क्‍या गलत किया है जिसके कारण मेरी आलोचना हो रही है.

अखबार से बातचीत के दौरान गोयल ने कहा कि मेरी कंपनी कोई एक दिन का ऑपरेशन नहीं चला रही है. कंपनी 15 अप्रैल से फोन की डिलिवरी देना शुरू देगी. उन्होंने कहा कि क्‍या मेरे और मेरे कंपनी के खिलाफ कोई इन्‍कम टैक्‍स कानून तोड़ने का मामला दर्ज है या किसी पुलिस स्‍टेशन में कोई एफआईआर है ? यदि नहीं तो मुझे भगोड़ा क्‍यों कहा जा रहा है? अन्य कंपनियों की तरह मैं भी व्यापार कर रहा हूं और मेरे पास इस प्रोजेक्ट का पूरा प्‍लान रेडी है.

एमिटी यूनिवर्सिटी से स्नातक मोहित का कहना है कि जिस कीमत पर उन्होंने वादा किया था, उसी पर फोन ग्राहक को वह उपलब्ध करवायेंगे. उन्होंने कहा कि लिमिटेड सप्लाई के कारण हम लोग पहले 25 लाख हैंडसेट की बुकिंग ऑनलाइन ले रहे हैं. बाकी 25 लाख ऑनलाइन डिस्ट्रिब्यूटर्स के जरिए दिया जाएगा. कंपनी 30 जून के पहले हैंडसेट डिलिवरी करेगी. गौरतलब है कि टेलिकॉम मिनिस्‍ट्री फ्रीडम-251 की कीमत 2300 रुपये बता रहा है. इसलिए यह सवाल उठना लाजमी है कि कंपनी 251 रुपये में फोन बेचकर कैसे 31 रुपये का प्रॉब्लम कमा सकती है.

फीचर्स

3जी सपोर्ट

डुअल सिम

एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप

फोन के साथ एक साल की वारंटी

स्‍क्रीन 4 इंच WVGA IPS सपोर्ट

1450 एमएएच की पावर वाली बैटरी

देशभर में उसके 650 से ज्‍यादा सर्विस सेंटर

वाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब और काफी एप पहले से इंस्‍टॉल रहेंगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें