25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटानगर में छह घंटे खड़ी रही राजधानी, यात्रियों का हंगामा

जमशेदपुर: सीएनटी-एसपीटी संशोधन के खिलाफ आंदोलन के कारण ट्रेनों का आवागमन बंद होने से टाटा समेत अन्य स्टेशनों पर यात्री परेशान रहे. पूछताछ केंद्रों पर भीड़ लगी रही. दिल्ली से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को टाटा में रोक दिया गया. सुबह 11 बजे से ही राजधानी टाटा में खड़ी रही. उसे लगभग पांच बजे रवाना […]

जमशेदपुर: सीएनटी-एसपीटी संशोधन के खिलाफ आंदोलन के कारण ट्रेनों का आवागमन बंद होने से टाटा समेत अन्य स्टेशनों पर यात्री परेशान रहे. पूछताछ केंद्रों पर भीड़ लगी रही. दिल्ली से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को टाटा में रोक दिया गया. सुबह 11 बजे से ही राजधानी टाटा में खड़ी रही. उसे लगभग पांच बजे रवाना किया गया. इस्पात एक्सप्रेस को सीनी में और डाउन गीतांजलि एक्सप्रेस को झाड़ग्राम में, अहमदाबाद एक्सप्रेस को चाकुलिया में व दुरंतो को सरडीहा में रोककर रखा गया था.

ट्रेनों में फंसे यात्रियों ने कई जगह हंगामा मचाया. इधर पुरुलिया-अासनसोल रूट में टाटा-दानापुर सुपर के यात्रियों ने अनारा स्टेशन पर सुविधा नहीं होने पर हंगामा किया. काफी देर तक अनारा स्टेशन पर सुपर के खड़ी रहने के बाद अंतत: इस ट्रेन को यहां से दानापुर के लिए रद्द कर देने की घोषणा कर दी गयी. इस ट्रेन को शाम में वापस टाटा के लिए भेज दिया गया. आसनसोल की ओर जाने वाले सुपर के यात्री शाम तक दूसरी ट्रेन का इंतजार करते रहे. दूसरी ओर दानापुर से टाटा की ओर आ रही 18184 आसनसोल से टाटा के बीच रद्द कर दी गयी. यात्रा नहीं कर पाने वाले सैकड़ों यात्रियों ने अपनी टिकट रद्द कराया.

रांची-हावड़ा इंटरसिटी रद्द. शुक्रवार को रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस निर्धारित समय पर सुबह 10 बजे टाटानगर पहुंची. टाटा-खड़गपुर रेलमार्ग पर प्रदर्शन के कारण लगभग चार घंटे बाद ट्रेन को रद्द करने की घोषणा की गयी. इंटरसिटी टाटा से रांची लौट गयी. टाटा-हावड़ा के बीच ट्रेन रद्द रही.
कई यात्रियों की फ्लाइट छूटी. रेल लाइन जाम होने और ट्रेनों के नहीं चलने के कारण कई लोगों की कोलकाता से फ्लाइट छूट गयी. मुंबई निवासी अमल चौधरी ने बताया कि वह कंपनी के काम से टाटा आये थे और हावड़ा जा रहे थे. वहां से उन्हें फ्लाइट से मुंबई जाना था. इंटरसिटी ट्रेन रद्द होने के कारण उनकी फ्लाइट छूट गयी. मानगो निवासी जावेद को भी हावड़ा से फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन वह नहीं जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें