25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन 10 से

जमशेदपुर. सावन में बाबाधाम जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दक्षिण बिहार एक्सप्रेस व छपरा एक्सप्रेस में अतिरिक्त कोच लगाया जायेगा. इसके साथ ही 10 जुलाई से 9 अगस्त तक टाटा से श्रावणी मेला एक्सप्रेस ट्रेन रवाना की जायेगी. टाटा से जसीडीह के बीच स्पेशल ट्रेन हर मंगलवार और शुक्रवार को (08183) टाटानगर से […]

जमशेदपुर. सावन में बाबाधाम जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दक्षिण बिहार एक्सप्रेस व छपरा एक्सप्रेस में अतिरिक्त कोच लगाया जायेगा. इसके साथ ही 10 जुलाई से 9 अगस्त तक टाटा से श्रावणी मेला एक्सप्रेस ट्रेन रवाना की जायेगी. टाटा से जसीडीह के बीच स्पेशल ट्रेन हर मंगलवार और शुक्रवार को (08183) टाटानगर से रात 11:59 बजे रवाना होगी. बुधवार और शनिवार को (08184) जसीडीह से स्पेशल ट्रेन शाम 5:30 बजे रवाना होगी.

ट्रेन में आठ जनरल कोच और दो एसएलआर सहित कुल 10 बोगियां होंगी. ट्रेन का ठहराव आदित्यपुर, कांड्रा, चांडिल, बराभूम, पुरुलिया, अनारा, जयचंडीपहाड़, बर्नपुर, आसनसोल, चितरंजन, विद्यासागर, मधुपुर और जसीडीह स्टेशन पर होगा.

प्लेटफॉर्म पर रुकी रही पैसेंजर ट्रेन. आसनबनी स्टेशन के पास रेल लाइन ब्लॉक होने के कारण शुक्रवार की दोपहर टाटानगर और खड़गपुर केे बीच ट्रेनों का आवागमन आंशिक रूप से बाधित रहा.

ब्लॉक के कारण टाटा-खड़गपुर व आसनसोल पैसेंजर करीब एक घंटा तक प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही. हालांकि टाटानगर आने वाली ट्रेनों पर ब्लॉक का ज्यादा असर नहीं पड़ा. सुरक्षा की दृष्टिकोण से एक्सप्रेस ट्रेनों को धीमी गति से चलाया गया.

इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
टाटा-दानापुर (18183 ) : 10 जुलाई से 7 अगस्त, 2 स्लीपर कोच अतिरिक्त
दानापुर-टाटा (18184 ) : 11 जुलाई से 8 अगस्त तक 2 स्लीपर कोच अतिरिक्त
टाटा छपरा (18181 ): 10 जुलाई से 7 अगस्त तक 1 स्लीपर कोच अतिरिक्त
छपरा-टाटा (18182 ) : 12 जुलाई से 9 अगस्त तक 1 स्लीपर कोच अतिरिक्त.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें