23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन दिन बाद खुली जम्मूतवी, कम थे यात्री

जमशेदपुर: तीन दिन बाद सोमवार को टाटानगर स्टेशन से दोपहर 2.50 बजे जम्मूतवी एक्सप्रेस टाटानगर स्टेशन से रवाना हुई. राम रहीम प्रकरण से हरियाण-पंजाब में भड़की हिंसा का असर जम्मूतवी एक्सप्रेस में दिखा. तीन दिन बाद ट्रेन का परिचालन शुरू होने के बावजूद पहले दिन ट्रेन में यात्रियों की संख्या काफी कम रही. जनरल डिब्बा, […]

जमशेदपुर: तीन दिन बाद सोमवार को टाटानगर स्टेशन से दोपहर 2.50 बजे जम्मूतवी एक्सप्रेस टाटानगर स्टेशन से रवाना हुई. राम रहीम प्रकरण से हरियाण-पंजाब में भड़की हिंसा का असर जम्मूतवी एक्सप्रेस में दिखा. तीन दिन बाद ट्रेन का परिचालन शुरू होने के बावजूद पहले दिन ट्रेन में यात्रियों की संख्या काफी कम रही.

जनरल डिब्बा, स्लीपर कोच और एसी कोच में यात्रियों की संख्या दो सौ से ज्यादा नहीं थी. विगत तीन दिन से ट्रेन रद्द होने से लगभग छह सौ टिकट यात्रियों ने रद्द कराया था. वहीं एक हजार से ज्यादा जनरल टिकट की बिक्री पर इसका सीधा असर पड़ा था. वहीं मुरी, डाल्टेनगंज स्टेशन से ट्रेन के सभी आरक्षित श्रेणी की सीटें फुल रही.

जलियांवाला एक्सप्रेस रद्द. सोमवार की रात टाटानगर स्टेशन से जलियांवाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन नहीं खुली. पंजाब-हरियाणा में भड़की हिंसा के कारण ट्रेन अमृतसर से नहीं आई थी. रैक की कमी से ट्रेन का परिचालन रेलवे ने रद्द कर दिया था. जलियांवाला बाग एक्सप्रेस के रद्द होने से यात्रियों ने टाटानगर स्टेशन पर विरोध जताया.
साढ़े पांच घंटे विलंब से टाटा पहुंची राजधानी. राजधानी भुवनेश्वर नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस सोमवार को भुवनेश्वर से लगभग साढ़े पांच घंटे विलंब से रात 9:30 बजे टाटानगर पहुंची. अन्य ट्रेने भी विलंब से पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें