27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा-भागलपुर रेल सेवा जल्द : सांसद

जमशेदपुर: टाटा से भागलपुर तक सीधी रेल सेवा जल्द शुरू होगी. उक्त बातें सिदगोड़ा टाउन हॉल अंगिका जागृति संघ के पारिवारिक मिलन समारोह में सांसद विद्युत वरण महतो ने कहीं. उन्होंने कहा कि सीधी रेल सेवा के लिए वे रेल मंत्री से बात करेंगे. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद प्रदीप बलमुचु, पत्रकार […]

जमशेदपुर: टाटा से भागलपुर तक सीधी रेल सेवा जल्द शुरू होगी. उक्त बातें सिदगोड़ा टाउन हॉल अंगिका जागृति संघ के पारिवारिक मिलन समारोह में सांसद विद्युत वरण महतो ने कहीं.

उन्होंने कहा कि सीधी रेल सेवा के लिए वे रेल मंत्री से बात करेंगे. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद प्रदीप बलमुचु, पत्रकार मनोरंजन सिंह, विजय मूर्तिपूर्व न्यायाधीश सारंधर सिंह, शुभानंद, मुकेश, प्रवीण सिंह उपस्थित थे. जमीन की मांग. समाज के क्रियाकलाप के लिए अध्यक्ष ने सांसदों से शहरी क्षेत्र में जमीन आवंटन में सहयोग की मांग की. उन्होंने कहा कि अन्य समाज की तरह अंगिका समाज को भी जमीन दी जाये.

पूजा झा, बलवीर सिंह बग्गा के गीतों पर झूमे श्रोता.कार्यक्रम के दूसरे चरण में रंगारंग गीत- संगीत का आयोजन किया गया. भागलपुर के प्रसिद्ध गायक बलवीर सिंह, बग्गा, पूजा झा ने एक से बढ़ कर एक गीतों की प्रस्तुति कर संघ के लोगों को झूमने पर विवश कर दिया. इससे पूर्व अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. बलमुचु ने समाज को सांसद फंड से एंबुलेंस देने की घोषणा की. अध्यक्षता अध्यक्ष कौशल किशोर सिंह जबकि संचालन महासचिव शिवशंकर सिंह, वार्षिक प्रतिवेदन कार्यकारी अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, स्वागत भाषण मुनेश्वर झा, धन्यवाद ज्ञापन संयोजक रवींद्र झा ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में बम सिंह, रमन सिंह, रणवीर सिंह, परितोष सिंह, विपिन झा, बबलू सिंह, मुकेश सिंह, शिबू सिंह, विजय सिंह, रितेश झा, सुजीत सिंह, अश्विनी मिश्र, प्रदीप झा, राजीव सिंह, कामेश्वर झा, गुड्डू सिंह, संजय झा, पवन झा सहित संघ के तमाम सदस्यों का अहम योगदान रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें