26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जल्द ही नए अवतार में आयेंगे ‘कपिल और कपिल का गरीब परिवार’

दर्शकों के चाहेते कपिल शर्मा के चर्चित शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल‘ बंद होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि जल्द ही उनका नया शो आएगा तो लीजिए अब यह इंतज़ार खत्म हो गया है. ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल‘ जब से बंद हुआ था, तब से कयास लगाए जा रहे थे कि कॉमेडियन कपिल […]

दर्शकों के चाहेते कपिल शर्मा के चर्चित शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिलबंद होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि जल्द ही उनका नया शो आएगा तो लीजिए अब यह इंतज़ार खत्म हो गया है.

कॉमेडी नाइट्स विद कपिलजब से बंद हुआ था, तब से कयास लगाए जा रहे थे कि कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी चैनल पर कोई नया शो लेकर आएंगे. अब इस रहस्य से पर्दा उठ रहा है. खबर है कि कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

इस नए शो का नाम होगा कॉमेडी स्टाइल. इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया में घूमने लगी है. इस शो में कौन किस नई भूमिका और नए नाम के साथ आएगा, ये अब तक तय नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि कपिल के नए शो कॉमेडी स्टाइलकी टीम वही पुरानी होगी.

बताते चलें कि कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स बहुत हिट हुआ था और इस शो ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को स्टार बना दिया था. मगर जनवरी में ये शो बंद हो गया और उसकी जगह कलर्स पर कृष्णा एक नया शो लेकर आए जिसका नाम कॉमेडी नाइट लाइवहै.

कपिल का शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिलके बंद होने के कारण कपिल की बढ़ती डिमांड बताया गया.

ऐसा कहा जा रहा था कि कामियाबी मिलने के बाद कपिल इतने डिमांडिंग हो गए कि कलर्स को कपिल का शो बंद करना पड़ा. अब देखना दिलचस्प होगा कि कपिल का नया शो किस नए स्टाइल में दर्शकों का मनोरंजन करने आएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें