24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिग्विजय सिंह के बेटे की शादी में पहुंचे नरेंद्र मोदी, देखें तस्वीरें

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सियासी विरोध को दरकिनार करके कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह की प्रीतिभोज पार्टी में पहुंचे. इस समारोह में जब मोदी पहुंचे तो दिग्गविजय सिंह ने उनका स्वागत किया. इतना ही नहीं मोदी का हाथ पकड़कर दिग्विजय उन्हें मंच पर ले गये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 10 […]

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सियासी विरोध को दरकिनार करके कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह की प्रीतिभोज पार्टी में पहुंचे. इस समारोह में जब मोदी पहुंचे तो दिग्गविजय सिंह ने उनका स्वागत किया. इतना ही नहीं मोदी का हाथ पकड़कर दिग्विजय उन्हें मंच पर ले गये.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 10 मिनट तक इस समारोह में मौजूद रहे. इस दौरान पूरे कार्यक्रम का माहौल खुशनुमा बना रहा और दिग्विजय सिंह भी नरेंद्र मोदी से बातचीत करते हुए नजर आये. जयवर्धन और उनकी पत्नी ने मोदी के चरणस्पर्श किये और उनसे आशीर्वाद लिया.
Undefined
दिग्विजय सिंह के बेटे की शादी में पहुंचे नरेंद्र मोदी, देखें तस्वीरें 2
मोदी के कार्यक्रम में शामिल होते ही लोग नरेंद्र मोदी के साथ फोटो खींचवाने को लेकर उतावले दिखे. इस कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली के अशोका होटल में किया गया था. इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा, गृहमंत्री राजनाथ सिंह. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता पहुंचे. दिग्विजय सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी शादी समारोह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा की उन्होंने अपने जिम्मेदारी पूरी कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें