24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लव जिहाद : Facebook पर रंगीन सपने दिखाकर की कई लड़कियों से शादी

बिजनौर : सोशल साइट्स का एक और हैरतअंगेज उपयोग देखने को मिला है. एक युवक ने फेसबुक पर दोस्‍ती कर कई लड़कियो से शादी कर ली है. लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए उसने फेसबुक जैसे सोशल साइट का उपयोग किया, जिसके उपयोगकर्ताओं की संख्‍या भारत में सबसे ज्‍यादा है. हसीन सपनों का […]

बिजनौर : सोशल साइट्स का एक और हैरतअंगेज उपयोग देखने को मिला है. एक युवक ने फेसबुक पर दोस्‍ती कर कई लड़कियो से शादी कर ली है. लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए उसने फेसबुक जैसे सोशल साइट का उपयोग किया, जिसके उपयोगकर्ताओं की संख्‍या भारत में सबसे ज्‍यादा है.

हसीन सपनों का जाल बुनकर लडकियों को फांसने वाले इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस युवक की पहचान कलीम के तौर पर की गयी है. वह अमरोहा के ढक्का गांव का रहने वाला है. उसने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपना अकाउंट पवन चौधरी के नाम से खोला था.

यह मामला तब सामने आया जब एक लडकी 22 सितंबर को अपने घर से फरार हो गई, जिसे सोमवार को पुलिस ने बरामद किया. जांच अधिकारी विकास यादव ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पाया गया कि लडकी फेसबुक पर एक युवक के संपर्क में थी. लडकी ने बताया कि उसने उस युवक से दिल्ली में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है.

उन्होंने बताया कि कानपुर और देहरादून की कुछ लडकियों को भी इस युवक ने इसी तरह धोखा दिया था. इन लडकियों ने भी पुलिस से शिकायत की है. एक लडकी ने बताया कि इस युवक ने स्पेन की एक युवती से भी शादी की थी और उससे 20 लाख रुपये लूट लिए थे. पुलिस ने बताया कि कलीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कलीम की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें