24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा सांसद का विवादित बयान, इस्लाम को आतंकवाद से जोड़ा

बेंगलुरू : भाजपा नेताओं के भडकाऊ बयानबाजी का दौर अब भी जारी है. केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया के बाद अब कर्नाटक के भाजपा सांसद ने विवादित बयान देकर मोदी सरकार को मुश्‍किल में डाल दिया है. एक निजी समाचार चैनल के अनुसार भाजपा सांसद हेगडे ने एक समारोह के दौरान […]

बेंगलुरू : भाजपा नेताओं के भडकाऊ बयानबाजी का दौर अब भी जारी है. केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया के बाद अब कर्नाटक के भाजपा सांसद ने विवादित बयान देकर मोदी सरकार को मुश्‍किल में डाल दिया है. एक निजी समाचार चैनल के अनुसार भाजपा सांसद हेगडे ने एक समारोह के दौरान कहा कि आतंकवाद के खात्मे के लिए इस्लाम का खत्म होना जरुरी है.

खबरों की माने तो उन्होंने समारोह में अपने भाषण के दौरान कहा कि जब तक इस्लाम का खात्मा नहीं होगा, तब तक आतंकवाद को जड से नहीं मिटाया जा सकता है. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने उनपर जोरदार हमला किया है. कांग्रेस ने कहा कि भडकाऊ देने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए.

गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया पर आगरा में एक शोक सभा के दौरान भडकाऊ बयान देकर हिंदुओं को भड़काने का आरोप लगा था हालांकि मीडिया में आई इस खबर का कठेरिया ने बाद में खंडन भी किया. कठेरिया के भडकाऊ भाषण का मामला संसद में भी उठा और कांग्रेस ने उनके इस्तीफे की मांग की. आपको बता दें कि आगरा में कठेरिया के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई है, जिसकी जांच फिलहाल जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें