24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपत्तिजनक वीडियो वायरल का मुख्य अभियुक्त महाराष्ट्र से गिरफ्तार

सारण / छपरा (सदर) : मकेर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के मामले में मुख्य अभियुक्त दक्षिण टोला निवासी मोबारक हुसैन उर्फ सिपाही, (पिता सदिक हुसैन) ने बुधवार को महाराष्ट्र के कल्याण जिला स्थित थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है. चुकी आरोपित के खिलाफ बिहार के छपरा से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था इसलिए […]

सारण / छपरा (सदर) : मकेर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के मामले में मुख्य अभियुक्त दक्षिण टोला निवासी मोबारक हुसैन उर्फ सिपाही, (पिता सदिक हुसैन) ने बुधवार को महाराष्ट्र के कल्याण जिला स्थित थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है. चुकी आरोपित के खिलाफ बिहार के छपरा से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था इसलिए उसके आत्मसमर्पण करते ही तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सारण के डीएम दीपक आनंद तथा पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज ने बुधवार को संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आत्मसमर्पण करने वाले मोबारक को सारण पुलिस रिमांड पर लेगी.

चलेगा स्पीडी ट्रायल

इसके लिए सारण के एक सब इंस्पेक्टर को हवाई जहाज से कल्याण भेजा गया है. पूर्व में भी दो पदाधिकारी भेजे जा चुके है. मुख्य अभियुक्त के खिलाफ मुकदमे की स्पीडी ट्रायल सुनवाई होगी. दोनो पदाधिकारियों ने सम्मेलन में कहा कि जिले में माहौल शांत होने के कारण देर रात तक इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी जायेंगी.लेकिन इंटरनेट के संचालकों की गतिविधियों पर प्रशासन की पूरी नजर रहेगी. इंटरनेट करने वाले किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक छाया चित्र,तस्वीर या लिखित संदेश भेजते है तो भेजने वाले तथा प्राप्त करने वालों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

जिलाधिकारी ने सबको आभार व्यक्त किया

डीएम ने कहा कि स्थिति सामान्य रही तो दो से तीन दिनों में जिले में निषेधाज्ञा समाप्त करने पर विचार किया जायेगा. जिले में शांति व्यवस्था बहाली में प्रबुद्धजनो, मीडिया एवं अन्य सामाजिक संगठनों के साकारात्मक सहयोग के लिए डीएम ने सबों का आभार व्यक्त किया. डीएम ने कहा कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर अभी भी आइटीबीपी रैफ, बीएमपी आदि के माध्यम से लगातार स्थायी एवं चलंत रूप से गश्ती करायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें