26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेतना मार्केटिंग ने नकटी में की लाखों की ठगी

बंदगांव : चेतना मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड चाईबासा नामक एक संस्था ने नकटी पंचायत के जोंको गांव से लाखों रुपये ठगी करने का एक मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक चेतना मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड संस्था नकटी व आसपास के क्षेत्र में करीब पांच साल से काम कर रहा था. उक्त कंपनी में कार्यरत एजेंट […]

बंदगांव : चेतना मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड चाईबासा नामक एक संस्था ने नकटी पंचायत के जोंको गांव से लाखों रुपये ठगी करने का एक मामला प्रकाश में आया है.

जानकारी के मुताबिक चेतना मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड संस्था नकटी व आसपास के क्षेत्र में करीब पांच साल से काम कर रहा था. उक्त कंपनी में कार्यरत एजेंट रुपये को दुगुना करने के नाम पर लोगों से पैसे ले रहे थे. लोगों को पैसा जब दुगुना होने का समय आ गया तो, लाभुकों ने उक्त कंपनी के एजेंट की खोजबीन शुरू की. 10 जुलाई को दुलारी बोदरा नामक एजेंट को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमा की गयी राशि को मांगा. इस दौरान दुलारी ने बताया कि कंपनी का निदेशक अबू तल्ला का पिछले कई दिनों से फोन बंद पड़ा है. चाईबासा मधु बाजार स्थित कार्यालय भी बंद पड़ा है. इसके बाद ग्रामीणों ने एजेंट को पकड़ कर मुखिया मिथुन गागराई के पास लाया.

मुखिया ने एजेंट को लोगों का पैसा वापस करने को कहा. ग्रामीणों ने कहा कि 27 व्यक्ति का पैसा इस संस्था के एजेंट ने लिये हैं. पीड़ितों ने कहा कि 14 जुलाई तक रुपये नहीं मिले तो 15 जुलाई को कंपनी व एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा. उक्त संस्था में रुपये जामा करने वालों में कानु जोंको, बालेमा सोय, मांगु कोड़ा, कृष्णा जोंको, पुनी बोदरा, सुमी बोदरा, राम बोदरा, मुगुई जोंको, सीनी बोदरा, गबरेल बोदरा, मेचो बोदरा, पालो बोदरा, चारीबा बोदरा, नामसी कोड़ा, तुरी बोदरा, पांडु जोंको, जेना जोंको आदि के नाम शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें