27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांवरियों की वेश में इंडिगो लूट कर भागे तीन अपराधी

देवघर: शनिवार रात तीन कांवरिया वेशधारी अज्ञात अपराधियों ने अपर बिलासी टाउन मुहल्ला निवासी रोहित रोशन की इंडिगो कार (जेएच 15 जे 1021) सोरेन पेट्रोल पंप के समीप से लूट ली. घटना के बाद तीनों अपराधियों ने चालक को धक्का दिया, जिससे वे सड़क पर गिर पड़े और तीनों अपराधी गाड़ी लेकर आगे रांगा मोड़ […]

देवघर: शनिवार रात तीन कांवरिया वेशधारी अज्ञात अपराधियों ने अपर बिलासी टाउन मुहल्ला निवासी रोहित रोशन की इंडिगो कार (जेएच 15 जे 1021) सोरेन पेट्रोल पंप के समीप से लूट ली.

घटना के बाद तीनों अपराधियों ने चालक को धक्का दिया, जिससे वे सड़क पर गिर पड़े और तीनों अपराधी गाड़ी लेकर आगे रांगा मोड़ की तरफ भाग निकले. घटना को लेकर इंडिगो चालक बिहार अंतर्गत पुरानी बाजार झाझा निवासी मोहन वर्णवाल ने कांवरिया वेशधारी उक्त तीनों अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. नगर थाना कांड संख्या 493/14 भादवि की धारा 379 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस पड़ताल में जुटी है.

क्या है प्राथमिकी में : शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे मोहन उक्त इंडिगो गड़ी में तेल भराने निकला था. सोरेन पेट्रोल पंप से तेल लेकर बायपास सकरुलर रोड में बिलासी की तरफ निकला. वहीं बगल में गाड़ी से उतर कर लघुशंका करने लगा. इसी बीच तीन कांवरिया वेशधारी अपराधी उसकी गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगा. यह देख वह दौड़ा और उनलोगों को रोकने की कोशिश की. इसी क्रम में उन तीनों में से एक ने मोहन को धक्का दे दिया, जिससे वह सड़क पर गिर गया. चालक का मोबाइल भी उसी गाड़ी में छूट गया. तुरंत वह मालिक का घर पहुंचा और इसकी जानकारी दी.

पुलिस को लग रहा है मामला रहस्यमय
नगर पुलिस को लग रहा है कि मामला रहस्यमय है. पुलिस की मानें तो घटना करीब साढ़े आठ बजे रात की है तो फिर किस परिस्थिति में देर रात एक बजे शिकायत दी गयी. हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दी है. पुलिस इस भी बिंदु को ध्यान में रख कर पड़ताल कर रही है कि कहीं प्राइवेट पंजीयन की गाड़ी का कॉमर्शियल उपयोग तो नहीं हो रहा था. क्योंकि देवघर में अधिकांश प्राइवेट पंजीयन की वाहनों को किराया पर लगाया जाता है. पूर्व के दिनों में भी ऐसी वाहन चोरी के कई मामले इस थाना में आ चुका है. पुलिस का कहना है कि श्रवणी मेले में बायपास सकरुलर रोड में प्रोफेसर कॉलोनी से भुरभुरा व रांगा मोड़, देवघर कॉलेज मोड़ और खिजुरिया तक सड़कों में कांवरियों की भीड़ रहती है. उक्त पथ पर पुलिस की भी डय़ूटी रहती है. अगर इंडिगो छिनतई कर अपराधियों के भागने के दौरान हल्ला मचाया गया होता तो कोई बचाव में भी दौड़ता. अब अनुसंधान के बाद ही असलियत का खुलासा हो सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें