37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रों ने जाम की सड़क

बिहिया : बिहिया स्थित बिंदेश्वरी दूबे कॉलेज में व्याप्त कुव्यवस्था से नाराज छात्रों ने नगर के मेन रोड को जाम कर दिया़. छात्रों द्वारा सड़क जाम किये जाने के कारण बिहिया-जगदीशपुर पथ पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप रहा. आक्रोशित छात्रों का कहना था कि कॉलेज में दो-दो प्राचार्य काम कर रहे हैं. अलग-अलग काउंटर […]

बिहिया : बिहिया स्थित बिंदेश्वरी दूबे कॉलेज में व्याप्त कुव्यवस्था से नाराज छात्रों ने नगर के मेन रोड को जाम कर दिया़. छात्रों द्वारा सड़क जाम किये जाने के कारण बिहिया-जगदीशपुर पथ पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप रहा. आक्रोशित छात्रों का कहना था कि कॉलेज में दो-दो प्राचार्य काम कर रहे हैं.

अलग-अलग काउंटर खोल कर नामांकन और फार्म भरा जा रहा है़ ऐसे में कौन सही है और कौन गलत, यह पता नहीं चल पा रहा है.कॉलेज में कुव्यवस्था और बदइंतजामी के कारण माहौल काफी खराब हो गया है़ छात्रों ने कु व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी की. सड़क जाम की सूचना मिलने पर बिहिया पुलिस के साथ बीडीओ पहुंचे और छात्रों को समझा-बुझा कर शांत कराया. इसके बाद जाम समाप्त हुआ.

इसके बाद स्थिति सामान्य हुई. लगभग तीन घंटे तक सड़क जाम रहने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. इस कारण जाम में फंसे लोगोंे का हाल बेहाल रहा़.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें