37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महापुरुषों के बताये रास्ते पर चलें युवा

भागलपुर: स्वतंत्रता संग्राम में अग्रणी भूमिका निभाने वाले महापुरुषों के सम्मान में शुक्रवार को क्षत्रिय युवा मंच के तत्वावधान में जीरो माइल स्थित वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा स्थल से क्रांति रथ निकाला गया. शहर के गणमान्य लोगों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल स्थित […]

भागलपुर: स्वतंत्रता संग्राम में अग्रणी भूमिका निभाने वाले महापुरुषों के सम्मान में शुक्रवार को क्षत्रिय युवा मंच के तत्वावधान में जीरो माइल स्थित वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा स्थल से क्रांति रथ निकाला गया. शहर के गणमान्य लोगों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल स्थित जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा स्थल पर समारोह का आयोजन किया गया.

समारोह की अध्यक्षता मंच के संयोजक डॉ राजीव कुमार सिंह ने की. मौके पर नाथनगर के जदयू विधायक अजय मंडल ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में महापुरुषों का महत्वपूर्ण योगदान है. युवाओं को इनके बताये रास्ते पर चलना चाहिए. मौके पर मेयर दीपक भुवानियां ने कहा कि समय बदल गया है. आज जरूरत है मिलजुल कर रहने की. युवाओं पर बड़ी जिम्मेवारी है, जिसे निभाने के लिए उन्हें संकल्प लेना होगा. बीस सूत्री के उपाध्यक्ष हरिवंश मणि सिंह ने शहीद दिवस पर कहा कि आज हमलोगों को भाईचारें का संबंध बना के देश की रक्षा में कूदना होगा.

पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सरकार को ढुलमुल रवैया नहीं अपनाना चाहिए. पूर्व मेयर डॉ वीणा यादव ने कहा कि देश व समाज को आगे ले जाने में हम सभी को एकजुट होकर रहना होगा. राजद जिलाध्यक्ष डॉ चक्रपाणि हिमांशु ने कहा कि आज जिस तरह युवाओं ने एकता दिखाई है, उसी तरह देश को आगे बढ़ाने में हम सभी हमेशा योगदान देते रहेंगे. मंच के संरक्षक प्रो रवि सिंह ने कहा कि जाति व धर्म से ऊपर उठ कर समाज को आगे बढ़ाने का काम करें. विवि के प्रॉक्टर डॉ राम प्रवेश सिंह ने कहा कि आज समाज में जो कमियां है, उसे दूर करना होगा.

जेएस एजुकेशन के निदेशक राजीव कांत मिश्र ने कहा कि देश की रक्षा के लिए युवाओं को आगे आना होगा. कार्यक्रम को प्रो विजय कुमार सिंह, वरीय अधिवक्ता अभय कांत झा, अरविंद पंजियारा, अनिता सिंह, आदि ने संबोधित किया. धन्यवाद ज्ञापन संयोजक डॉ राजीव कुमार सिंह ने किया. कार्यक्रम में पप्पू सिंह, अंकित सिंह, प्रशांत सिंह, वार्ड पार्षद संतोष कुमार सहित संघ के दर्जनों सदस्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें