28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिन्हें यह जानना है कितने आतंकी मारे वह पाकिस्तान जाकर शव गिनें

धुबड़ी : गृहमंत्री राजनाथ सिंह असम के धुबरी में हैं यहां उन्होंने पाकिस्तान पर किये गये सर्जिकल स्ट्राइक को जिक्र करते हुए कहा, कई लोग पूछ रहे हैं कि कितने आतंकी मारे गये. भारत ने NTRO सर्विलांस सिस्टम ( एनटीआरओ प्रणाली) के जरिये कहा, वहां 300 मोबाइल फोन एक्टिव थे जब आईएफ जेट ने बम […]

धुबड़ी : गृहमंत्री राजनाथ सिंह असम के धुबरी में हैं यहां उन्होंने पाकिस्तान पर किये गये सर्जिकल स्ट्राइक को जिक्र करते हुए कहा, कई लोग पूछ रहे हैं कि कितने आतंकी मारे गये. भारत ने NTRO सर्विलांस सिस्टम ( एनटीआरओ प्रणाली) के जरिये कहा, वहां 300 मोबाइल फोन एक्टिव थे जब आईएफ जेट ने बम गिराये.

राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस ही नहीं, शिव सेना जैसी भाजपा की सहयोगी पार्टी भी मांग कर रही है कि सरकार बालाकोट अभियान से जुड़ी जानकारियां सार्वजनिक करे. अगर ये लोग यह जानना चाहते हैं कि कितने आतंकवादी मारे गए, तो उसे पाकिस्तान जाकर वहां पूछना चाहिए या वहां शवों को गिनना चाहिए.
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह धुबड़ी जिले के बर्मनपाड़ा स्थित बार्डर आउट पोस्ट पर पहुंचे वहां उन्होंने भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बनाई गई कंप्रिहैंसिव इंट्रिग्रेडेट बॉर्डर मैनेजमेंट सिस्टम फैंसिंग का उद्घाटन किया. धुबड़ी में भारत-बांग्लादेश की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फैंसिंग लगाना कठिन कार्य था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें