28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड आया सामने, ये है थीम

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. हाल ही में मुकेश अंबानी पत्‍नी नीता अंबानी और बेटे अनंत अंबानी के साथ के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे और शादी का कार्ड चढ़ाया था. अब शादी का कार्ड सामने आ चुका […]

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. हाल ही में मुकेश अंबानी पत्‍नी नीता अंबानी और बेटे अनंत अंबानी के साथ के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे और शादी का कार्ड चढ़ाया था. अब शादी का कार्ड सामने आ चुका है. यह कार्ड बेहद ही खूबसूरत है. शादी के कार्ड की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ईशा अंबानी की तरह ही आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता का कार्ड खास तरीके से डिजायन किया गया है.

यह कार्ड राधा-कृष्‍ण थीम पर आधारित है. कार्ड खोलते ही इसमें एक भजन की धुन सुनाई देती है. इसके बाद कृष्‍ण और राधा का एक शानदार फ्रेम दिखता है. हर लेवल पर आपको राधा और कृष्‍ण की लीला खूबसूरत तसवीरों के साथ शादी की डिटेल मिलेगी.

इस कार्ड की एक और खूबसूरत बात यह है कि इसमें इस्‍तेमाल होनेवाले फॉन्‍ट मैसेज है. इस कार्ड को viralbhayani नामक इंस्‍टाग्राम अकांउट से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर भी इस कार्ड को बेहद पसंद किया जा रहा है. खबरों की मानें तो इस शादी में बॉलीवुड की भी कई नामचीन हस्तियां शामिल होंगी.

बता दें कि आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं. दोनों बचपन के दोस्‍त हैं. पिछले साल जुलाई में इनकी सगाई हुई थी. इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. इस फंक्‍शन में दोनों के खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. इस दौरान आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था जो काफी वायरल हुआ था.

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी. मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के आवास पर हुई इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्‍स के अलावा जानेमाने उद्योगपतियों ने शिरकत की थी. इस शादी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व यूएस सेक्रेटरी हिलेरी क्लिंटन और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें