28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आकाश अंबानी और श्‍लोक मेहता की शादी की डेट फाइनल, इस दिन लेंगे सात फेरे

देश के अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्‍लोका मेहता से 9 मार्च को शादी करेंगे. श्‍लोका मेहता को कई बार शॉपिंग करते देखा गया है. हाल ही में उन्‍हें मोनिशा जयसिंह के स्‍टोर के बाहर स्‍पॉट किया गया था. इसके बाद से ही यह अंदाजा लगाया जाने […]

देश के अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्‍लोका मेहता से 9 मार्च को शादी करेंगे. श्‍लोका मेहता को कई बार शॉपिंग करते देखा गया है. हाल ही में उन्‍हें मोनिशा जयसिंह के स्‍टोर के बाहर स्‍पॉट किया गया था. इसके बाद से ही यह अंदाजा लगाया जाने लगा था कि मुकेश अंबानी के घर में जल्‍द शहनाई बजेगी. अब कंफर्म हो गया है कि आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता शादी करेंगे. दोनों का शादी समारोह 3 दिनों तक चलेगा.

इंडिया टुडे के मुताबिक, इस साल 9 मार्च को आकाश अंबानी, श्‍लोक मेहता के साथ सात फेरे लेंगे. दोनों की शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्‍ड सेंटर में तीन दिनों तक चलेगा. आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियों सेंटर पर जायेगी.

रिपोर्ट के अनुसार, 10 मार्च को आकाश और श्‍लोका का वेडिंग सेलीब्रेशन होगा. 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्‍शन होगा. बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों परिवार के लोग और करीबी ही शामिल होंगे. ये कार्यक्रम भी जियो सेंटर में ही होगा.

खबरें तो यह भी आ रही है कि शादी से पहले आकाश अंबानी अपनी आखिरी बैचलर पार्टी कर रहे हैं जो स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में होगी. इस पार्टी में बॉलीवुड की भी कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होनेवाली है. यह पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगा. रणबीर कपूर, आकाश अंबानी के बेहद करीबी दोस्‍त है ऐसे में वे इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वहीं डायरेक्‍टर करण जौहर भी इस पार्टी का हिस्‍सा होंगे.

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से शाही तरीके से की थी. ईशा और आनंद की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को हुई थी. इस शादी में राजनीतिक और फिल्‍मी हस्तियों के साथ कई बड़े बिजनेसमैन और उद्यमियों ने दस्‍तक दी थी. शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें