27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिका ने की यूएसएस कोल विस्फोट में शामिल आतंकवादी के मारे जाने की पुष्टि

वाशिंगटन : अमेरिकी सेना ने करीब दो दशक पहले हुए यूएसएस कोल विस्फोट में शामिल अल-कायदा के आतंकवादी के अमेरिकी हवाई हमले में मारे जाने की पुष्टि की है. आतंकवादी जमाल अल-बदावी 12 अक्टूबर, 2000 को हुए हमले में शामिल होने के आरोप में वांछित था. इस हमले में 17 नौसैनिक मारे गये थे. अमेरिका […]

वाशिंगटन : अमेरिकी सेना ने करीब दो दशक पहले हुए यूएसएस कोल विस्फोट में शामिल अल-कायदा के आतंकवादी के अमेरिकी हवाई हमले में मारे जाने की पुष्टि की है. आतंकवादी जमाल अल-बदावी 12 अक्टूबर, 2000 को हुए हमले में शामिल होने के आरोप में वांछित था. इस हमले में 17 नौसैनिक मारे गये थे.

अमेरिका सेंट्रल कमांड के प्रवक्ता नौसेना के कैप्टन विलियम अर्बन ने पुष्टि की कि अल-बदावी एक जनवरी को यमन की राजधानी सना में किये गये हवाई हमले में मारा गया.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट किया, ‘हमारी महान सेना ने यूएसएस कोल में मारे गये और घायल हुए लोगों को न्याय दिलाया.’ अदन के यमन बंदरगाह पर ईंधन भरने के दौरान विस्फोटक से लदी नाव में आत्मघाती हमलावर द्वारा कोल पर हमला कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें