29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौतम गंभीर के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें क्‍या है मामला

नयी दिल्‍ली : हाल में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर इस समय बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दिल्‍ली के साकेत कोर्ट ने पूर्व क्रिकेटर पर जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने गंभीर को 24 जनवरी 2019 से पहले पेशी का आदेश दिया है. […]

नयी दिल्‍ली : हाल में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर इस समय बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दिल्‍ली के साकेत कोर्ट ने पूर्व क्रिकेटर पर जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने गंभीर को 24 जनवरी 2019 से पहले पेशी का आदेश दिया है.

दरअसल मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार गौती जिस रियल इस्‍टेट कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर थे उसपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. खबरों के अनुसार गौतम गंभीर रुद्रा बिल्डवेल रियलिटी के ब्रांड एम्‍बेसडर थे, अब कंपनी पर लोगों के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगा है. कंपनी पर निवेशकों के पैसे गबन का आरोप है. इधर खबर है कि गंभीर ने कोर्ट के सामने पुनर्विचार याजिका दायर की थी, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया.

इसे भी पढ़ें…

गौतम गंभीर ने लिया क्रिकेट के सभी फ़ॉरमैट से संन्यास

सहवाग से पृथ्वी की तुलना पर भड़के गौतम गंभीर, बोले, ऐसा करने से….

…जब गौतम गंभीर ने अगले जन्म में भी क्रिकेटर बनने की जतायी इच्छा

गौतम गंभीर : एक साहसी और कभी हार नहीं मानने वाला क्रिकेट योद्धा

गौरतलब हो गौतम गंभीर ने 4 दिसंबर को सोशल मीडिया के जरिये अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की थी. गौतम गंभीर ने भारत की ओर से 58 टेस्‍ट की 104 पारियों में 9 शतक और 22 अर्धशतक की मदद से 4154 रन बनाये, वहीं 147 वनडे की 143 पारियों में 11 शतक और 34 अर्धशत‍क की मदद से 5238 रन बनाये. गौती ने 37 अंतरराष्‍ट्रीय टी20 मैच में 7 अर्धशतक की मदद से 932 रन बनाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें