21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑस्‍ट्रेलिया से अधिक रन बनाकर भी हारा भारत, सहवाग बोले – GST लगाकर भारत को दिया टारगेट

नयी दिल्‍ली : सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन की 76 रन की धमाकेदार पारी के बावजूद भारत को बारिश से प्रभावित पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. वर्षा प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति से ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को चार रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी […]

नयी दिल्‍ली : सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन की 76 रन की धमाकेदार पारी के बावजूद भारत को बारिश से प्रभावित पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

वर्षा प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति से ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को चार रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 17-17 ओवर के मैच में 4 विकेट खोकर 158 रन बनाये, लेकिन भारत के सामने डकवर्थ लुईस पद्धति से 174 रन का लक्ष्य रखा गया.

लक्ष्‍य का पीछा करते हुए भारतीय टीम सात विकेट पर 169 रन तक ही पहुंच पायी और इस तरह से ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की शृंखला में 1-0 से बढ़त बनाने में सफल रहा.

ऑस्‍ट्रेलिया से अधिक रन बनाने के बावजूद भारत की हार से ट्विटर पर हंगामा शुरू हो गया. टीम इंडिया के पूर्व धमाकेदार बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर खूब मजे लिये. उन्‍होंने लिखा, ऑस्‍ट्रेलिया से अधिक रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया हार गयी. ऑस्‍ट्रेलिया पर लगा जीएसटी भारी पड़ गया, लेकिन अच्‍छा मुकाबला देखने के लिए मिला.

इसे भी पढ़ें…

#INDvsAUS : भारत-ऑस्‍ट्रेलिया दूसरा टी-20 शुक्रवार को, टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें