22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी की खबरों के बीच यहां एक साथ दिखे अर्जुन-मलाइका लेकिन…

मुंबई : कई कार्यक्रम में एक साथ नजर आने के बाद इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान रिलेशनशिप में हैं. पिछले दिनों यह भी खबर आयी थी कि ये दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि अभी तक अर्जुन और मलाइका ने अपने […]

मुंबई : कई कार्यक्रम में एक साथ नजर आने के बाद इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान रिलेशनशिप में हैं. पिछले दिनों यह भी खबर आयी थी कि ये दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि अभी तक अर्जुन और मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल नहीं किया है, लेकिन इन दोनों की तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर वायरल होने लगी है.

पिछले दिनों ही यह कपल अबु जानी और संदीप खोसला की दीपावली पार्टी में पहुंचा. बाद में इस पार्टी की तस्वीरें अर्जुन और मलाइका ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं. हालांकि करण जौहर ने एक मलाइका का वीडियो रिकॉर्ड किया था जिसमें वह अपनी जिंदगी में किसी स्पेशल के होने की ओर इशारा कर रही हैं. खबरों की मानें तो मलाइका का बर्थडे मनाने के लिए यह कपल इटली भी गया था और इन दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया था.

दीपावली पार्टी की बात करें तो इसमें अर्जुन एक ब्लैक ट्रडिशनल कुर्ते में नजर आये जबकि मलाइका ब्लैक और गोल्डन लहंगा में दिखाई दे रही थीं. हालांकि दोनों पार्टी में साथ नहीं पहुंचे, लेकिन पार्टी में उनकी मुलाकात की चर्चा है. पार्टी में अनन्या पांडे, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जया बच्चन और श्वेता बच्चन जैसे सितारे भी पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें