21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना निवासी गोपालगंज की डीपीओ की डेंगू से मौत

गोपालगंज/पटना : समाज कल्याण विभाग की समेकित बाल विकास परियोजना (आईसीडीएस) में तैनात डीपीओ संगीता कुमारी की डेंगू से मौत हो गयी. पटना के एक निजी अस्पताल में बुधवार से उनका इलाज चल रहा था. शनिवार की आधी रात लिवर और हार्ट अचानक फेल कर गया, जिससे उनकी मौत हो गयी. डीपीओ की मौत की […]

गोपालगंज/पटना : समाज कल्याण विभाग की समेकित बाल विकास परियोजना (आईसीडीएस) में तैनात डीपीओ संगीता कुमारी की डेंगू से मौत हो गयी. पटना के एक निजी अस्पताल में बुधवार से उनका इलाज चल रहा था. शनिवार की आधी रात लिवर और हार्ट अचानक फेल कर गया, जिससे उनकी मौत हो गयी. डीपीओ की मौत की खबर रविवार की सुबह पहुंची तो प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर आम आदमी तक मर्माहत हो उठे.

पटना के हनुमान नगर की रहनेवाली संगीता कुमारी को समाज कल्याण विभाग ने 20 जुलाई, 2018 में गोपालगंज में बाल विकास विभाग में डीपीओ के पद पर तैनात किया था. इससे पहले वह विभाग में लेखा पदाधिकारी के रूप में काम कर रही थीं. इस बीच उनमें आठ अक्तूबर को डेंगू का लक्षण पाये गये. इलाज के लिए वह पटना आयी थीं. बुधवार को प्लेटलेट्स अचानक घटने लगा, जिससे उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यहां शुक्रवार को प्लेटलेट्स अचानक 11 हजार से नीचे से िगर गया. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि दिल्ली से विशेषज्ञ डॉक्टर को बुलाया गया, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ और अंतत: शनिवार की आधी रात उन्होंने अंतिम सांस ली. डीपीओ के पति कहलगांव स्थित एनटीपीसी में इंजीनियर हैं. उनका पुत्र आठवीं व पुत्री प्लस टू की छात्रा है. डीपीओ की मौत से प्रशासन के अधिकारियों में भी शोक का माहौल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें