20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार पुलिस ने फिर किया शर्मसार : अवैध वसूली करते वीडियो वायरल

गोपालगंज : सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के बाद एक बार फिर खाकी दागदार हुई है. मामला विजयीपुर थाने का है, जहां सरकारी जीप में बैठे पुलिस वाले न सिर्फ एक ट्रक को रोकते हैं, बल्कि उससे डीलिंग भी होती है. फिर लेन-देन का मामला सामने आता है. इस वीडियो के सोशल मीडिया […]

गोपालगंज : सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के बाद एक बार फिर खाकी दागदार हुई है. मामला विजयीपुर थाने का है, जहां सरकारी जीप में बैठे पुलिस वाले न सिर्फ एक ट्रक को रोकते हैं, बल्कि उससे डीलिंग भी होती है. फिर लेन-देन का मामला सामने आता है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विजयीपुर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है.

3.13 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि विजयीपुर थाना के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक को जीप में बैठे पुलिस वाले रोकते हैं. ट्रक चालक कुछ बात होती है, फिर गाड़ी पुलिस की जीप से थोड़ी आगे बढ़ जाती है. इसके बाद ट्रक चालक ट्रक के आगे आकर पैसे गिनता है. इसके बाद वह जीप के पास पहुंचता है और पुलिस जीप में बैठे पुलिस वालों को पैसे देता है. ट्रक में दूसरे व्यक्ति के पास एक फोन कॉल आता है, जिसमें वह दूसरे व्यक्ति से कहता है कि पैसे दे दिये गये हैं. फिर जीप थोड़ी आगे जाकर वापस आती है और ट्रक से आगे निकल जाती है. इस पूरे वीडियो में यह सामने नहीं आ पाया है कि थाने की जीप में आखिर कौन पुलिस वाले बैठे थे.

गौरतलब हो किइससे पहले भी सोशल मीडिया पर भोरे थाना के एक एएसआई द्वारा सरेआम रिश्वत लेने का वीडियो सामने आया था. इसमें गोपालगंज के तत्कालीन एसपी रवि रंजन कुमार ने एएसआई को तत्काल निलंबित करते हुए थाने में एफआइआर भी दर्ज करायी थी. इसके बाद ट्रक ड्राइवर से पैसे वसूलने और उसके बाद पुलिस वाले द्वारा उसके पैरे पकड़ने का वीडियो भी सामने आया था. लगातार सोशल मीडिया पर पुलिसवालों का यह कारनामा सामने आने के बाद गोपालगंज पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है. वहीं, इस मामले में विजयीपुर थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि अभी इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. जानकारी मिलने पर दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें