27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, कोहली को रेस्ट, अपना बेस्ट देंगे शर्मा

मुंबई : एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आज भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है और खास बात यह है कि एशिया कप में टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे, कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. हालांकि कल ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि विराट को कमर में परेशानी है, लेकिन […]


मुंबई :
एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आज भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है और खास बात यह है कि एशिया कप में टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे, कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. हालांकि कल ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि विराट को कमर में परेशानी है, लेकिन उन्हें आराम नहीं दिया जायेगा.

टीम इस प्रकार है : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडेय, केदार जाधव, एमएस धौनी(विकेट कीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्‌या, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, यजुवेंद्र चहल, भुवेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर.

गौरतलब है कि एशिया कप में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से दो और फाइनल में पहुंचने पर तीन बार भी हो सकता है . कोहली कमर की तकलीफ से जूझ रहे है और अगले तीन महीने में छह टेस्ट और खेलने हैं जिनमें दो वेस्टइंडीज और चार आस्ट्रेलिया के खिलाफ शामिल है. यही कारण है कि चयनकर्ताओं ने कोहली को आराम दिया है. खलील अहमद को पहली बार टीम में जगह मिली हैं, इसलिए उनके प्रदर्शन पर भी नजर रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें