22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी अक्षय कुमार की ‘गोल्ड”

मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बालीवुड फिल्म होगी. खाड़ी देशों के थियेटर में रजनीकांत की ‘काला’ के बाद रीमा काग्ती निर्देशित हॉकी पर आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है. अक्षय ने आज ट्विटर पर यह समाचार साझा किया. अक्षय ने ट्वीट किया कि […]

मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बालीवुड फिल्म होगी. खाड़ी देशों के थियेटर में रजनीकांत की ‘काला’ के बाद रीमा काग्ती निर्देशित हॉकी पर आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है. अक्षय ने आज ट्विटर पर यह समाचार साझा किया. अक्षय ने ट्वीट किया कि स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक (ऑलंपिक में) की जीत की कहानी पहली दफा सऊदी अरब में आज प्रदर्शित की गयी.

अक्षय ने आगे लिखा,’ मुझे यह बात साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि ‘गोल्ड’ सऊदी अरब के सिनेमा हॉल में प्रदर्शित होने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म है.

1948 के लंदन ऑलंपिक में भारत की हॉकी टीम की जीत पर ‘गोल्ड’ फिल्म आधारित है. गौरतलब है कि गोल्‍ड ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है. इस तरह अक्षय ही यह 9वीं फिल्‍म है जो 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में अक्षय की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है.

बता दें कि इस फिल्‍म से टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है. उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. इस फिल्‍म के बाद मौनी रॉय के पास कई फिल्‍म के ऑफर्स आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें