25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोयला के लिए मशहूर धनबाद में मिला रॉकेट लांचर, सन्न रह गये लोग

धनबाद : बेशकीमती सीबीएम कोयला के लिए मशहूर धनबाद में उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब एक घर से रॉकेट लांचर बरामद हुआ. जिस मकान के नीचे रॉकेट लांचर दबा था, उसके तो होश ही उड़ गये. दरअसल, धनबाद में एक घर के बाहर खुदाई का काम चल रहा था. इसी दौरान एक रॉकेट लांचर […]

धनबाद : बेशकीमती सीबीएम कोयला के लिए मशहूर धनबाद में उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब एक घर से रॉकेट लांचर बरामद हुआ. जिस मकान के नीचे रॉकेट लांचर दबा था, उसके तो होश ही उड़ गये. दरअसल, धनबाद में एक घर के बाहर खुदाई का काम चल रहा था. इसी दौरान एक रॉकेट लांचर निकला.

इसे भी पढ़ें : सीबीआइ की विशेष अदालत में सरेंडर करने के बाद लालू प्रसाद जेल पहुंचे

मामला धनबाद जिला के के सिंदरी थाना क्षेत्र स्थित मनोहरटांड़ ML 2/24 का है. बताया जा रहा है कि वासुदेव अपने आंगन की सफाई करवा रहे थे. इसी दौरान आंगन की खुदाई के दौरान यह विध्वंसक हथियार मिला. वासुदेव अवाक रह गये. उन्होंने तत्काल सिंदरी पुलिस को इसकी सूचना दी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड : आयुष विभाग में 81 फीसदी पद रिक्त

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रॉकेट लांचर को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उधर, कहा जा रहा है कि सातवर्ष पहले इस पूरे इलाके में सीआरपीएफ के जवान रहते थे. संभवत: उसी समय ये हथियार रखे गये होंगे, जो जमीन में दब गये होंगे. रॉकेट लांचर सेना या अर्द्ध सैनिक बलहीइस्तेमाल करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें