23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट मामले में अदालत से बरी हुए स्‍टोक्‍स, भविष्य पर छिड़ी बहस

लंदन : इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अदालत ने झगड़े के आरोपों में निर्दोष पाया लेकिन पूर्व क्रिकेटरों में इस बात पर मतभेद है कि उन्हें और सजा दी जानी चाहिए या नहीं.पिछले साल सितंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के घंटों बाद स्टोक्स पर ब्रिस्टल में झगड़े के आरोप […]

लंदन : इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अदालत ने झगड़े के आरोपों में निर्दोष पाया लेकिन पूर्व क्रिकेटरों में इस बात पर मतभेद है कि उन्हें और सजा दी जानी चाहिए या नहीं.पिछले साल सितंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के घंटों बाद स्टोक्स पर ब्रिस्टल में झगड़े के आरोप लगे थे.

न्यूजीलैंड में जन्में 27 साल के इस हरफनमौला से हालांकि क्रिकेट अनुशासन आयोग (सीडीसी) की आंतरिक अनुशासनात्मक पूछताछ की जाएगी. डर्बीशर के पूर्व बल्लेबाज और वकील टिम ओगॉर्मन इस जांच आयोग की अध्यक्षता करेंगे. स्टोक्स के टीम के साथी एलेक्स हेल्स को भी इस जांच का सामना करना होगा.

इंग्लैंड के दो पूर्व कप्तान माइक आथर्टन और नासिर हुसैन उन्हें आगे सजा दिये जाने पर एकमत नहीं हैं. इंग्लैंड के लिए 115 मैच खेलने वाले आथर्टन ने कहा, अदालत के फैसले में निर्दोष करार दिये जाने के बाद आगे उसे कोई सजा नहीं दी जानी चाहिये.

आथर्टन का मानना है कि आदर्श के तौर पर देखे जाने वाले से ऐसे बर्ताव की उम्मीद नहीं की जाती. इंग्लैंड के एक अन्य पूर्व कप्तान नासिर हुसैन आथर्टन से इत्तेफाक नहीं रखते, उन्होंने कहा कि सीसीटीवी पर जो फुटेज दिखा उसे ईसीबी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें