28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

21.4 लाख के सोने के साथ बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

कोलकाता. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 64वीं बटालियन ने बॉर्डर आउटपोस्ट पेट्रापोल इलाके से सोने की तस्करी के आरोप में एक बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद जैनुल आबेदिन (51) को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से सोने के छह बिस्कुट जब्त किये गये. इसकी कीमत 21.4 लाख रुपये बतायी गयी है. आबेदिन बांग्लादेश के जैसोर जिला […]

कोलकाता. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 64वीं बटालियन ने बॉर्डर आउटपोस्ट पेट्रापोल इलाके से सोने की तस्करी के आरोप में एक बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद जैनुल आबेदिन (51) को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से सोने के छह बिस्कुट जब्त किये गये. इसकी कीमत 21.4 लाख रुपये बतायी गयी है.
आबेदिन बांग्लादेश के जैसोर जिला के बेनापोल थाना अंतर्गत बड़ो आचरा गांव का निवासी है. बीएसएफ के अनुसार, बुधवार को एक सूचना पर विशेष अभियान चलाया गया. सुबह 11.25 बजे के करीब पेट्रापोल इलाके में एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि देखी गयी. ऑपरेशन पार्टी ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से सोने के छह बिस्कुट बरामद किये गये.
प्रत्येक बिस्कुट का वजन 699.84 ग्राम है. सोने के बिस्कुट सहित आरोपी को पेट्रापोल के कस्टम अधिकारियों के हवाले कर दिया गया है. इस वर्ष साउथ बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ की ओर से चलाये गये विभिन्न अभियानों में करीब 13.24 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है, जिसकी कीमत करीब 4,12,54,815 रुपये है. इस दौरान कुल छह तस्करों को भी पकड़ा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें