21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्भवती बहन की देखभाल करने जीजा के घर आयी साली को मिली मौत

गोपालगंज : बाला गांव में पिता-पुल के आपसी विवाद के बाद शुरू हुई मारपीट को छुड़ाने में रिश्तेदारी में आयी किशोरी को अपनी जान गंवानी पड़ी. यूपी के तरेयां सुजान थाने बाघाचौर वीरवट गांव के रामाकांत चौधरी की 14 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी अपनी बड़ी बहन सीमा देवी के गर्भवती होने पर अपने जीजा बालाहाता […]

गोपालगंज : बाला गांव में पिता-पुल के आपसी विवाद के बाद शुरू हुई मारपीट को छुड़ाने में रिश्तेदारी में आयी किशोरी को अपनी जान गंवानी पड़ी. यूपी के तरेयां सुजान थाने बाघाचौर वीरवट गांव के रामाकांत चौधरी की 14 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी अपनी बड़ी बहन सीमा देवी के गर्भवती होने पर अपने जीजा बालाहाता गांव के मनोज यादव के घर पिछले कुछ दिनों से रह रही थी. सीमा देवी ने छोटी बहन को अपने माता-पिता से आग्रह कर अपनी देखभाल के लिए बुलाया था. अब उसकी हत्या होने के बाद वह दहाड़ मारकर रो रही है. उसे क्या पता था कि उसके भैसूर ही अपने छोटे भाई की साली की गोली मारकर हत्या कर देंगे.

काशी चौधरी की पत्नी संवारी देवी ने बताया कि गुड़िया अपनी गर्भवती बहन की देखभाल करने के साथ-साथ घर के कार्यों में भी हाथ बंटाती थी. इसी बीच शुक्रवार की रात मारपीट की आवाज सुन कर वह बरामदे में निकली और उसे गोली लगी. जिससे, उसकी घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी. बताया गया कि मृत गुड़िया कक्षा नवम में पढ़ती थी. किशोरी की हत्या के बाद परिवार के लोग दहाड़ मारकर रो रहे हैं. उधर, गुड़िया की मौत की सूचना पाकर उसके पैतृक गांव वीरवट में भी कोहराम मच गया है.

वहीं, अपने ही भाई व अन्य परिजनों पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाला पारस चौधरी घटना के बाद से फरार है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस उसके दो पुत्रों छोटू व दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के चार खोखा बरामद किया हैं. पुलिस का मानना है कि गोली पिस्टल से चलायी गयी है. इस मामले में मृतका की बहन सीमा देवी के बयान पर थाने में पारस चौधरी, नीरज यादव व दीपक यादव पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है.

गोलीबारी में घायल मनोज यादव और प्रीति कुमारी का बयान लेने उचकागांव पुलिस गोरखपुर पहुंची गयी है. गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाजरत दोनों घायलों का ऑपरेशन चल रहा है. ऑपरेशन के बाद पुलिस दोनों का बयान दर्ज करेगी. घायल मनोज के होश में आने के बाद ही पुलिस को घटना से जुड़ी कई जानकारियां मिल सकेंगी. गोलीबारी के दौरान गंभीर रूप से घायल मनोज यादव की गर्भवती पत्नी सीमा देवी भी घायल हो गयीं. इनका उपचार सदर अस्पताल गोपालगंज में चल रहा है. परिजनों का कहना है कि सीमा पेट के बल गिर पड़ी, जिससे उसे गहरी चोट लगी. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें