27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Glamorous करीना कपूर ने ”वीरे दी वेडिंग” की गालियों का ऐसे किया बचाव

मुंबई : अभिनेत्री करीना कपूर का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहने का उनका राज व्यवसायिक और वैकल्पिक सिनेमा में साथ-साथ काम करना है. अभिनेत्री ने कहा कि किसी भी कलाकार को एक तरह की फिल्मों से बंध कर नहीं रहना चाहिए क्योंकि यह बोरिंग होता है और एक तरह […]

मुंबई : अभिनेत्री करीना कपूर का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहने का उनका राज व्यवसायिक और वैकल्पिक सिनेमा में साथ-साथ काम करना है.

अभिनेत्री ने कहा कि किसी भी कलाकार को एक तरह की फिल्मों से बंध कर नहीं रहना चाहिए क्योंकि यह बोरिंग होता है और एक तरह की छवि भी बन जाती है. करीना का कहना है कि उनका लक्ष्य सभी तरह के दर्शकों का मनोरंजन करना है.

अभिनेत्री ने बताया, मुझे हमेशा अपनी ग्लैमरस छवि पर गर्व रहा है. सभी को व्यावसायिक सफलता का आनंद भी लेना चाहिए. अगर मैंने ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में की हैं तो मैंने ‘गोलमाल सिरीज’ भी किया है.

मैं हमेशा संतुलन बनाकर काम करने की कोशिश करती हूं. उन्होंने कहा, फिल्मी दुनिया में 18 साल तक टिके रहने के लिए आपको लगातार लोगों को पसंद आने वाला काम करना होता है.

मैं वैसी फिल्में करती हूं, जो मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप होती हैं और मेरे समय के अनुसार होती हैं, करीना की अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर में अभिनेत्रियां गाली देते हुए दिखती हैं.

इस पर उनका कहना है, मुझे यह समझ नहीं आता है कि इस पर इतना ज्यादा ध्यान क्यों दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, सैफ अली खान ‘ओमकारा’ में नकारात्मक भूमिका में थे और उनका पात्र फिल्म में काफी गालियां देता है.

इस किरदार के लिए सैफ को कई अवॉर्ड मिले. फिल्म में इसकी जरूरत थी, इसलिए ये शब्द हैं. कोई भी ऐसे ही गालियां नहीं दे रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें