26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेक्स सीडी मामले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल से पूछताछ

रायपुर: छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल से केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ ने बहुचर्चित सेक्स सीडी कांड में एक घंटे से ज्यादा पूछताछ की. बुधवार की देर शाम बघेल से पुलिस ऑफिसर मेस में पूछताछ की गयी. यह पहला मौका था, जब बघेल से सीबीआइ ने सीधे पूछताछ की. इसके पहले कुछ कांग्रेस नेताओं […]

रायपुर: छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल से केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ ने बहुचर्चित सेक्स सीडी कांड में एक घंटे से ज्यादा पूछताछ की. बुधवार की देर शाम बघेल से पुलिस ऑफिसर मेस में पूछताछ की गयी. यह पहला मौका था, जब बघेल से सीबीआइ ने सीधे पूछताछ की. इसके पहले कुछ कांग्रेस नेताओं से पूछताछ हुई थी. माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से पत्रकार विनोद वर्मा से जुड़े सवाल पूछे गये.

इसे भी पढ़ें : सेक्स सीडी केस में छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

विनोद को हर महीने के पहले और आखिरी सोमवार को सीबीआइ के सामने उपस्थित होना होता है. बघेल के खिलाफ कुछ महीनों पहले सीबीआइ ने सीडी कांड में आपराधिक मामला दर्ज किया था. इस मामले में उनके व पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाफ मंत्री राजेश मूणत की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज किया था. बाद में राज्य सरकार ने मामले की जांच सीबीआइ को सौंप दी थी.

इसे भी पढ़ें : सेक्स सीडी कांड : छत्तीसगढ़ सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

सूत्रों की मानें, तो सीबीआइ ने भूपेश बघेल से पूछा कि विनोद वर्मा उनके रिश्तेदार हैं या नहीं? वह विनोद को कब से जानते हैं? सीडी की वीडियो क्लिप उनको कहां से मिली? मीडिया में सीडी बांटने से संबंधित कुछ सवाल भी बघेल से पूछे गये. हालांकि, कांग्रेस नेता ने इन सभी सवालों पर चुप्पी साध ली. ज्ञात हो कि अश्लील सीडी मामले में पत्रकार विनोद वर्मा को जेल जाना पड़ा था. हालांकि, बाद में वह जमानत पर रिहा हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें