21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दहेज में नहीं मिली बुलेट, शादी के दो माह बाद ही बहू की गला दबाकर हत्या, आरोपित पति और सास गिरफ्तार

गोपालगंज : जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के डंगसी गांव में दहेज में बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने बहू की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका उत्तम सिंह की पत्नी रजनी कुमारी थी. महिला की शादी दो माह […]

गोपालगंज : जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के डंगसी गांव में दहेज में बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने बहू की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका उत्तम सिंह की पत्नी रजनी कुमारी थी. महिला की शादी दो माह पूर्व 12 मार्च को हुई थी. बरौली थाने के हरपुर गोसाई निवासी मृतका के पिता राजेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि रजनी कुमारी की शादी होने के बाद ससुराल वाले दहेज में बुलेट बाइक मांग रहे थे. बाइक की मांग को लेकर रजनी को प्रताड़ित किया जाता था. प्रताड़ना में रजनी के पति, सास और जेठानी भी शामिल थीं.

जानकारी के मुताबिक, रजनी को एक कमरे में बंद कर रविवार की देर शाम उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी. हत्या की सूचना मिलते ही पीड़ित पिता ने पुलिस को पूरी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले में सिधवलिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति उत्तम सिंह और सास वीणा कुंवर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है. दोषी को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा. फरार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

रजनी ने फोन पर बता दी थी हत्या की धमकी देने की बात

बेटी की हत्या के बाद सिधवलिया थाने में पहुंचे पीड़ित पिता फफक कर रो पड़े. रजनी के पिता राजेंद्र सिंह ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष कहा कि बेटी की हत्या के लिए धमकी मिल रही थी. रजनी ने फोन कर इसकी जानकारी भी दी थी. प्रताड़ित करने के बाद उसकी हत्या की गयी है.

फरार हैं दीपक और उसकी पत्नी

हत्या के बाद से ही आरोपित दीपक सिंह और उसकी पत्नी फरार हैं. पुलिस ने चार लोगों को आरोपित बनाया है. इनमें मृतका के पति और सास की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, मृतका के भैसुर व जेठानी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. आरोपितों के सगे-संबंधियों के अलावा रिश्तेदारों के यहां पुलिस छापेमारी करने की तैयारी में जुटी है.

गिरफ्तारी नहीं होने पर होगी कुर्की

पुलिस ने कहा कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस दबिश के कारण आरोपित कोर्ट में सरेंडर भी कर सकते हैं. थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से वारंट लेकर कुर्की तक की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें