21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज : पुलिस वैन में शराब और मुर्गा के साथ पेट्रोलिंग करने वाले सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में शराब और मुर्गा के साथ पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस की पूरी टीम को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. एसपी ने जांच के लिए सदर एसडीपीओ को नियुक्त किया था. जांच के बाद एसपी ने पेट्रोलिंग टीम में शामिल एक एएसआइ सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में शराब और मुर्गा के साथ पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस की पूरी टीम को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. एसपी ने जांच के लिए सदर एसडीपीओ को नियुक्त किया था. जांच के बाद एसपी ने पेट्रोलिंग टीम में शामिल एक एएसआइ सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक पेट्रोलिंग टीम में एक एएसआइ, एक हवलदार और तीन सिपाही भी शामिल हैं. शुक्रवार को पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी से कुचलकरएकगर्भवती महिला की मौत हो गयी थी. इस मौत के बाद गुसाए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था और एनएच 101 को जाम कर दिया था.

जानकारी के मुताबिक एसपी नेमीडियासे बातचीत में कहा है कि प्रारंभिक जांच में पेट्रोलिंग पुलिसकर्मियों के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई थी, जिसके बाद उनके ब्लड सैंपल को मुजफ्फरपुर के लिए भेजा जायेगा. दोषी पाये जाने के बाद उनके खिलाफ शराब अधिनियम के तहत कार्रवाई की जायेगी. शुक्रवार की सुबह जिले के महम्दपुर थाने की पुलिस वैन से कुचलकर एक गर्भवती महिला की मौत हो गयीथी. घटना के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने महम्दपुर-मलमलिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया था. जिस गाड़ी से महिला की कुचलकर मौत हुई है उसके पिछले हिस्से से शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा बरामद हुआ था. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस पर आरोप लगाया कि यह लोग शराब पी रहे थे और नशे में कुचलकर महिला को मार दिया.

महिला का नाम किरण देवी था और वह घटना के वक्त आराम से सड़क पार कर रही थी. इतने में पुलिस वैन ने आकर उसे कुचल दियाथा. हादसा सुबह पांच बजे हुआ था. बताया जा रहा है कि शराब की बोतल और मुर्गे के साथ पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी कहीं जश्न मनाने जा रही थी. इसी बीच यह घटना हो गयी. ग्रामीणों का कहनाथा कि घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी जिसकी वजह से हादसा हुआ. सूचना के बाद जिले के एसपी ने पूरे मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें-
पुलिस वैन से गर्भवती महिला की कुचलकर मौत, गाड़ी से शराब की बोतल और मुर्गा बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें