21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस वैन से गर्भवती महिला की कुचलकर मौत, गाड़ी से शराब की बोतल और मुर्गा बरामद

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में पुलिसिया लापरवाही का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जिले के महम्दपुर थाने की पुलिस वैन से कुचलकर एक गर्भवती महिला की मौत हो गयी. घटना के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने महम्दपुर-मलमलिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जिस गाड़ी […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में पुलिसिया लापरवाही का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जिले के महम्दपुर थाने की पुलिस वैन से कुचलकर एक गर्भवती महिला की मौत हो गयी. घटना के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने महम्दपुर-मलमलिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जिस गाड़ी से महिला की कुचलकर मौत हुई है उसके पिछले हिस्से से शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस पर आरोप लगाया कि यह लोग शराब पी रहे थे और नशे में कुचलकर महिला को मार दिया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस लोगों को समझा कर मामले को शांत करने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को अहले सुबह गोपालगंज पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी से कुचलकर एक महिला की मौत हो गयी.महिला गर्भवती थी और आराम से सड़क पार कर जा रहीथी.इतने में पुलिस वैन ने आकर उसे कुचल दिया. महिला का नाम किरण देवी है और हादसा सुबह पांच बजे का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शराब की बोतल और मुर्गे के साथ पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी कहीं जश्न मनाने जा रही थी. इसी बीच यह घटना हो गयी.

ग्रामीणों का कहना है कि घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी जिसकी वजह से हादसा हुआ. सूचना के बाद जिले के एसपी ने पूरे मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही है. एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है और दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें-
बिहार : समस्तीपुर में रामनवमी के दौरान क्षतिग्रस्त हुए मस्जिद को ठीक करायेगी सरकार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें