28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : घाटे में चल रहा होटल अशोक बिहार बंद

रांची : घाटे में चल रहा होटल अशोक (डोरंडा) गुरुवार से बंद कर दिया गया है. होटल बंद करने का निर्णय अशोक बिहार होटल कॉरपोरेशन लिमिटेड के बोर्ड अॉफ डायरेक्टर्स की बैठक में लिया गया. होटल अशोक के महाप्रबंधक अविनाश गजरानी ने बताया कि कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति दी जायेगी. इसके लिए उनसे आवेदन मांगा […]

रांची : घाटे में चल रहा होटल अशोक (डोरंडा) गुरुवार से बंद कर दिया गया है. होटल बंद करने का निर्णय अशोक बिहार होटल कॉरपोरेशन लिमिटेड के बोर्ड अॉफ डायरेक्टर्स की बैठक में लिया गया.
होटल अशोक के महाप्रबंधक अविनाश गजरानी ने बताया कि कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति दी जायेगी. इसके लिए उनसे आवेदन मांगा गया है. होटल अशोक पिछले कई साल से घाटे में चल रहा था. आर्थिक तंगी के कारण उसके मेंटेनेंस और कर्मियों के वेतन भुगतान में भी परेशानी आ रही थी.
ज्वायंट वेंचर में चल रहा था होटल
होटल अशोक आइटीडीसी के साथ ज्वायंट वेंचर में चल रहा था. झारखंड सरकार का होटल में कोई हिस्सा नहीं था. हालांकि झारखंड सरकार की अोर से कई बार होटल पर अधिकार मांगा गया था, लेकिन आइटीडीसी ने झारखंड सरकार को होटल के संचालन में किसी तरह की हिस्सेदारी नहीं दी.
बड़े लोग ठहरते थे
एकीकृत बिहार में होटल अशोक में बड़े राजनेता और वरिष्ठ पदाधिकारी इसी होटल में ठहरा करते थे. प्रेस कांफ्रेंस और बड़ी कंपनियों के कार्यक्रम भी होते रहते थे. होटल के कमरे हमेशा बुक रहा करते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें