20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनी लांड्रिंग केस : सांसद मीसा भारती की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने हाजिर होने का दिया आदेश

पटना : मनी लांड्रिंग मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवारकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. लालू प्रसाद की बेटी व राज्‍यसभा सांसद मीसा भारती को पटियाला हाउस कोर्ट ने हाजिर होने का आदेश दिया है. आठ हजार करोड़ की मनी लांड्रिंग मामले में दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट में […]

पटना : मनी लांड्रिंग मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवारकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. लालू प्रसाद की बेटी व राज्‍यसभा सांसद मीसा भारती को पटियाला हाउस कोर्ट ने हाजिर होने का आदेश दिया है. आठ हजार करोड़ की मनी लांड्रिंग मामले में दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट में उन्‍हें हर हाल में पेश होनाहोने काआदेश दिया है. कोर्ट ने इसके लिए5 मार्च की तिथि मुकर्रर की है.

जानकारी के अनुसार पटियाला हाउस कोर्ट ने नोटिस जारी कर मनी लांड्रिंग के उपरोक्‍त मामले में राज्यसभा सांसद मीसा भारती तथा उनके पति शैलेश यादव को उपस्थित होने का आदेश दिया है. आदेश का उल्‍लंघन करने पर मीसा भारती को कार्रवाई का समाना करना पड़ सकता है. इसके पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मीसा भारती और उनके पति शैलेश यादव के दिल्ली स्थित एक फॉर्म हाउस को जब्‍त कर लिया है और शेष को जब्‍त करने की प्रक्रिया जारी है. ईडी ने कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की है. वहीं,बीते साल सितंबर में ईडी ने दिल्ली के बिजवासन इलाके में मीसा के फार्म हाउस को अटैच किया था.

उल्लेखनीय है कि आठ हजार करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग मामले की जांच ईडी कर रहा है. इसके तहत मीसा भारती और उनके पति शैलेश यादव पर कार्रवाई हो रही है. दिल्ली की कोर्ट ने ताजा नोटिस इसी मामले में जारी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें