20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो थप्पड़ के आरोप में, मुख्यमंत्री के घर छापेमारी, जज की हत्या पर चुप्पी क्यों- केजरीवाल

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर छापेमारी हो रही है. दिल्ली पुलिस की टीम घर पर तलाशी ले रही है. इसकी जानकारी देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, ख़ूब पुलिस मेरे घर भेजी है. मेरे घर की छानबीन चल रही है. केजरीवाल ने इस कदम की तारीफ करते हुए लिखा, बहुत […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर छापेमारी हो रही है. दिल्ली पुलिस की टीम घर पर तलाशी ले रही है. इसकी जानकारी देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, ख़ूब पुलिस मेरे घर भेजी है. मेरे घर की छानबीन चल रही है. केजरीवाल ने इस कदम की तारीफ करते हुए लिखा, बहुत अच्छी बात है. इस तारीफ के साथ केजरीवालने सवाल भी खड़े कर दिया पूछा जज लोया के क़त्ल के मामले में अमित शाह से पूछताछ कब होगी? अरविंद केजरीवाल ने इस बीच उप राज्यपाल अनिल बैजल से मिलने का भी समय मांगा है.

पुलिस मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में छानबीन कर रही है. पुलिस यहां सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है. देर रात हुई इस घटना के मामले में केजरीवाल के घर पर कई लोगों से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस उस जगह की भी जांच कर रही है जहां बैठक हुई थी. वहां कितने लोग मौजूद थे. कितनों ने घटना मोबाइल में शूट किया. इसकी भी जांच हो रही है. इस मामले में केजरीवाल से भी पूछताछ की जा सकती है.

इस ट्वीट से केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष पर सीधा निशाना साधा है. उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में यह भी बताया कि मंत्रिपरिषद ने उपराज्यपाल से मिलने का समय मांगा है. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से बदसलूकी के मामले में केजरीवाल घिरे हैं. अब मामला कोर्ट में है.

केजरीवाल के लिए परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही, इस मामले में अब नया मोड़ आया है, मुख्यमंत्री के सलाहकार वीके जैन सरकारी गवाह बन गये. उन्होंने कोर्ट में गवाही दे दी कि मुख्य सचिव के साथ मारपीट उनके सामने हुई थी. अदालत ने इस मामले में गिरफ़्तार आप विधायकों अमानतुल्लाह ख़ान और प्रकाश जारवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अब केजरीवाल ने उपराज्यपाल से मिलने का समय मांगा है. संभव है कि इस मुलाकात में इस मामले में दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल मिलकर कोई हल निकालें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें