30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एलओसी के पास बैठे हैं बड़ी संख्या में आतंकवादी, घुसपैठ की कर रहे हैं तैयारी

जम्मू : नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास बड़ी संख्या में आतंकवादी घुसपैठ के इंतजार में बैठे हैं. यह जानकारी सेना की ओर से दी गयी है. सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि एलओसी के पास बड़ी संख्या में आतंकवादी घुसपैठ करने के प्रयास में हैं लेकिन सुरक्षा बल इनके प्रयासों को विफल करने […]

जम्मू : नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास बड़ी संख्या में आतंकवादी घुसपैठ के इंतजार में बैठे हैं. यह जानकारी सेना की ओर से दी गयी है. सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि एलओसी के पास बड़ी संख्या में आतंकवादी घुसपैठ करने के प्रयास में हैं लेकिन सुरक्षा बल इनके प्रयासों को विफल करने के लिए सतर्क है.

16वीं कोर के जनलर आफिसर कमांडिंग (जीओसी) सरनजीत सिंह ने कहा कि सेना अलर्ट है और आतंकवादियों को घुसपैठ के प्रयास में सफल नहीं होने देंगी. उन्होंने कहा कि लांचिंग पैड पर बड़ी संख्या में लोग (आतंकवादी) इस ओर आने के लिए खड़े है.

सरनजीत सिंह ने आतंकवादियों को पाकिस्तान के समर्थन के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि जैसे कि आप जानते है कि हमारा पड़ोसी देश (पाकिस्तान) शस्त्र उपलब्ध कराकर आतंकवाद को मदद कर रहा है. वे इनका इस्तेमाल हमारे खिलाफ कर रहे है.

सैन्य कमांडर ने कहा कि भारतीय जवान एलओसी पर संघर्ष विराम उल्लंघन की बढ़ती घटनाओं का पाकिस्तानी सेना को कड़ा जवाब दे रहे है. उन्होंने कहा, हमने उन्हें मुहंतोड जवाब दिया है. इसमे कोई उदारता नहीं बरती जायेगी. लेफ्टिनेंट जनरल सिंह ने कहा कि वे संघर्ष विराम के उल्लंघन में लिप्त है. इस वर्ष उन्होंने बिना किसी कारण के बड़ी संख्या में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें