27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शरद यादव बार-बार खटखटा रहे हैं चुनाव आयोग का दरवाजा, नहीं मिलेगी सफलता : जदयू

पटना : महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ दोबारा से मिलकरबिहार में नयीसरकारके गठन के नीतीश कुमार के फैसलेसे नाराज चल रहे जदयू के बागी नेता शरद यादवद्वारा चुनाव आयोग में ज्ञापन सौंपने को लेकर पार्टीकेराष्ट्रीयमहासचिव आरसीपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि राज्यसभा की अपनी सदस्यता बचाने के लिए शरद यादवबार-बारआयोग […]

पटना : महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ दोबारा से मिलकरबिहार में नयीसरकारके गठन के नीतीश कुमार के फैसलेसे नाराज चल रहे जदयू के बागी नेता शरद यादवद्वारा चुनाव आयोग में ज्ञापन सौंपने को लेकर पार्टीकेराष्ट्रीयमहासचिव आरसीपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि राज्यसभा की अपनी सदस्यता बचाने के लिए शरद यादवबार-बारआयोग का दरवाजा खटखटा रहे हैं, पर उन्हें इसमें सफलता नहीं मिलेगी.

जदयूके राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में साथ हीकहा किशरदयादव बार-बार चुनाव आयोग जाकर अपने लिए कवच तैयार करने के प्रयास में हैं.उन्होंने शरद यादव से आग्रह किया कि वे राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दें, जलालत से बच जायेंगे. आरसीपी सिंह ने दावा किया कि सच्चा जदयू एकमात्र वही है, जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार हैं.

जदयू के वरिष्ठ नेता ने कहा कि बिना किसी दस्तावेज के शरद यादव जदयू पर दावा कर रहे हैं, जिसे चुनाव आयोग ने दो बार खारिज कर दिया है. उन्हें इसकी जानकारी शरद यादव के ही प्रेस बयान से मिली है.उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने शरद यादव के लिए विकल्प खुला रखा है कि वे दस्तावेजी प्रमाण दें कि असली जदयू उनका है.

आरसीपी सिंह नेसवालकरते हुए कहा कि शरद यादव को बताना चाहिए कि जदयू के कितने सांसद, विधायक, विधान पार्षद, राष्ट्रीय परिषद तथा कार्यकारिणी के सदस्य उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि शरद यादव ने राष्ट्रीय परिषद और कार्यकारिणी की जो बैठक बुलायी है वह अवैधव फर्जी है.

ये भी पढ़ें… रेलवे टेंडर स्कैम : CBI के सामने आज भी पेश नहीं होंगे लालू, अब 5 अक्टूबर को होगी पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें