21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत ने किया एक और सर्जिकल स्ट्राइक! म्यांमार सीमा के भीतर घुसकर आतंकियों को मारा

नयी दिल्ली : भारत ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार म्यांमार सीमा के भीतर भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की है और नगा आतंकी शिविर को ध्वस्त कर दिया है. खबरों की मानें तो इस सर्जिकल स्ट्राइक को 70 पैरा कमांडों ने अंजाम दिया है. यहां उल्लेख कर दें […]

नयी दिल्ली : भारत ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार म्यांमार सीमा के भीतर भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की है और नगा आतंकी शिविर को ध्वस्त कर दिया है. खबरों की मानें तो इस सर्जिकल स्ट्राइक को 70 पैरा कमांडों ने अंजाम दिया है. यहां उल्लेख कर दें कि एक साल पहले भारतीय सेना ने पीओके के घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था.

बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के करीब पौने पांच बजे नगा उग्रवादियों के कैम्प पर यह कार्रवाई की गयी. म्यांमार सीमा पर लांग्खू गांव में उग्रवादियों के कैंम्प पर जोरदार हमला किया गया है, जिसमें नगा उग्रवादियों को काफी नुकसान पहुंचा. यह जानकारी भारतीय सेना के ईस्टर्न कमांड की ओर से दी गयी. सेना का कोई भी जवान इस कार्रवाई में घायल नहीं हुआ है.

हालांकि सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है पर यह जरूर कहा कि मुठभेड़ सुबह तड़के करीब पौने पांच बजे हुई जिसमें एनएससीएन (के) कई उग्रवादी मारे गये और उग्रवादी संगठन के कई कैंम्प तबाह कर दिये गये.

विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें