26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BIHAR : पढ़ने के समय राजनीति में घुसे, अब ‘सरकार के विज्ञापनों में वर्तनी देख रहे तेजस्वी’ : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव आजकल अपने लिए नया काम ढूंढ रहे हैं. उनको कुछ नहीं मिल रहा है तो वह सरकार के विज्ञापनों की वर्तनी देख रहे हैं. किस विज्ञापन में कौन सी गलती है, देख रहे हैं? वे अपने […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव आजकल अपने लिए नया काम ढूंढ रहे हैं.
उनको कुछ नहीं मिल रहा है तो वह सरकार के विज्ञापनों की वर्तनी देख रहे हैं. किस विज्ञापन में कौन सी गलती है, देख रहे हैं? वे अपने ट्वीट पर इसी तरह के पोस्ट कर रहे हैं. वे सरकार के कामों में कोई खामी नहीं निकाल सके, तो उसके विज्ञापनों में ही सही. तेजस्वी प्रसाद यादव को पता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सुशासन कैसा है?
उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि वह बारीकी से सब कुछ पढ़ रहे हैं. जब पढ़ने का वक्त था, तो उनके पिता ने उनसे राजनीति शुरू करा दी. अब कुछ समय मिला है तो तेजस्वी अपना ध्यान पढ़ाई पर दे रहे हैं. तेजस्वी प्रसाद यादव को अभी फुर्सत नहीं मिलने वाला है, क्योंकि लगातार सीबीआई, ईडी और आईटी के चक्कर लगाने पड़ेंगे.
उधर, लालू प्रसाद रांची से पटना कर रहे हैं, इधर तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना कर रहे हैं. अब पाप किया है तो उसका प्राश्चित करना ही पड़ेगा. यही वजह है कि लालू प्रसाद का पूरा परिवार आजकल अपने आप को बचाने में लगा है. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सुझाव है कि अब भी वक्त है जनता के बीच में जाएं और अपने पिता की तरफ से जो पाप किये गये हैं उसके लिए माफी मांगें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें