26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हवाई सफर से शुरू हुआ था रिया का लिएंडर से रोमांस, अब मांगा 2.62 लाख रुपये मासिक गुजारा भत्ता

मुंबई : पूर्व मॉडल रिया पिल्लई और टेनिस स्टार लिएंडर पेस का विवाद अबनये मोड़ पर आ गया है. रिया पिल्लई ने सोमवार को कोर्ट में एक हलफनामा दायर कर लिएंडर पेस की आय एवं संपत्ति की जानकारी मांगी है. इतना ही नहीं रिया पिल्लई ने पेस से हर महीने अपने व बेटी के लिए […]

मुंबई : पूर्व मॉडल रिया पिल्लई और टेनिस स्टार लिएंडर पेस का विवाद अबनये मोड़ पर आ गया है. रिया पिल्लई ने सोमवार को कोर्ट में एक हलफनामा दायर कर लिएंडर पेस की आय एवं संपत्ति की जानकारी मांगी है. इतना ही नहीं रिया पिल्लई ने पेस से हर महीने अपने व बेटी के लिए 2.62 लाख रुपये का गुजारा भत्ता, खर्च के लिए एक बार 42 लाख रुपये की मोटी रकम एवं एक करोड़ का मुआवजा मांगा है. मालूम हो कि 2014 में रिया पिल्लई ने लिएंडर पेस पर घरेलू हिंसा कानून के तहत मुकदमा किया था और कहा था कि लिएंडर पेस उन्हें पत्नी कादर्जा नहीं देना चाहते हैं. अभिनेता संजय दत्तकीपूर्व पत्नी रियापिल्लईऔर लिएंडर पेस दोनों साल 2005 से लिव इन में रहरहेहैंऔर इससंबंध से इन्हें एकबेटी भी है.रियाएवं लिएंडरकी बेटीअयाना पेस अब 11 साल की हो गयी हैं. इस साल मई मेंकोर्ट में लिएंडर पेस यह कह चुके हैं कि रिया पिल्लई उनकी पत्नी नहीं हैं, इसलिए वे उन्हें मुआवजा नहीं देंगे.

रिया पिल्लई की ओर से उनके वकील ने कहा है कि लिएंडर पेस अपनी आय को छुपाते हैं और इस संबंध में उनके द्वारा दस्तावेज पेश किया जाये. पेस का पासपोर्ट भी पेश किये जाने की मांग की गयी है. रिया पिल्लई ने अपने खर्च को जायज ठहराने के लिए हलफनामे में खर्च के कुछ बिल अटैच किये हैं. साथ ही कुछ प्रूफ एवं बैंक स्टेटमेंट भी दिये हैं.

#Julie2Teaser: कौन है बॉलीवुड की नयी सेंसेशन राय लक्ष्‍मी, जानें 7 दिलचस्‍प बातें…

लिएंडर और रिया का रिश्ते में 2014 को काफी खटास आ गयी थी, तब रिया को लिएंडर ने अपने घर से निकाल दिया था. पर इस मुश्किल वक्त में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपनी दोस्त लिएंडर पेस की मदद के लिए आगे आयी थीं. रिया ने तब आरोप लगाया था कि पेस उनसे शादी नहीं करना चाहते हैं और पत्नी का दर्जा नहीं देना चाहते हैं. दाेनों बेटी अयाना पेस की कस्टडी खुद चाहते हैं.

रिया पिल्लई ने 1998 में संजय दत्ता से शादी की थी, लेकिन कुछ सालों के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गये और 2008 में उनका औपचारिक रूप से तलाक हो गया. कहते हैं लिएंडर और रिया पिल्लई के बीच रिश्ता विमान से सफर करने के दौरान हुई मुलाकात से शुरू हुआ. लिएंडर पेस का रिश्ता पिल्लई से पहले एक्ट्रेस महिमा चौधरी से थे. महिमा ने तब एक बार नाराजगी जताते हुए कहा था कि लिएंडर अच्छे टेनिस खिलाड़ी हैं, लेकिन वे उनके साथ अच्छा खेल नहीं खेल रहे. इसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

निहलानी को जूली – 2 में नहीं दिखी अश्लीलता, फिल्म देखी और कहा – मैं ही करूंगा प्रजेंट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें