24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BIHAR : अपना आशियाना संभलता नहीं दूसरों को दे रहे नसीहत लालू: संजय

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय सिंह ने राजद सुप्रीम लालू प्रसाद व उनके परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनसे अपना आशियाना तो संभलता नहीं है और वो दूसरे को नसीहत देने चले हैं. लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार बिहार सरकार के खिलाफ मोरचा खोले हुए हैं, […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय सिंह ने राजद सुप्रीम लालू प्रसाद व उनके परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनसे अपना आशियाना तो संभलता नहीं है और वो दूसरे को नसीहत देने चले हैं.
लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार बिहार सरकार के खिलाफ मोरचा खोले हुए हैं, लेकिन जो कुकर्म उन्होंने किया है उसका फल मिल रहा है. अब इनका अक्सर सामना ईडी, सीबीआई और आईटी से होता रहेगा. अब ये ताउम्र इन सभी से बचने वाले नहीं हैं, क्योंकि इन लोगों ने जिस तरह से अकूत संपत्ति इकट्ठा की है, लोगों के हक को मारा है, गरीबों को लूटा है. इस वजह से भी यहां चैन नहीं मिलने वाला है. हां इन लोगों को चैन मिलेगा जेल में और वही लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे से से चैन की बंसी बजवायेंगे.
उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की वजह से लालू प्रसाद के दोनों बेटों ने विधानमंडल का मुख देख लिया, नहीं तो ये इतने अयोग्य हैं कि ये अपना परिवार भी ढंग से नहीं चला सकते. लालू ने भले अपने बेटे बेटियों को करोड़पति-अरबपति बना दिया हो, लेकिन उन्हें लायक नहीं बनाया.
आज की तारीख में यदि बिहार सरकार या किसी भी राज्य की सरकार में वैकेंसी निकलेगी, तो भी उनके बच्चे क्वालीफाई नहीं कर पायेंगे. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद और लालू प्रसाद भागलपुर में सभा करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले सीबीआई ने इनको समन दिया है.
अब पहले सीबीआई को तो निपटा लें, फिर वो सभा करें. क्योंकि बिहार की जनता अब इनके झूठे वादों को नहीं सुनने वाली है. बिहार की जनता अब इनके ढकोसलों में नहीं आने वाली है. अब बिहार की जनता समझदार हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें