22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कल JDU की कार्यकारिणी की बैठक, आज जुटेंगे पदाधिकारी, NDA में JDU के शामिल होने पर लगेगी मुहर

पटना : जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पटना में होगी. इसमें एनडीए में शामिल होने का विधिवत फैसला लिया जायेगा. इससे पहले शुक्रवार को 1, अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी. इसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया जायेगा. 19 अगस्त को जदयू की राष्ट्रीय […]

पटना : जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पटना में होगी. इसमें एनडीए में शामिल होने का विधिवत फैसला लिया जायेगा. इससे पहले शुक्रवार को 1, अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी.
इसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया जायेगा. 19 अगस्त को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक 1, अणे मार्ग में होगी, जबकि रवींद्र भवन में दोपहर बाद खुला अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है. इसकी जानकारी जदयू के प्रधान महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने दी. इसमें जदयू राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जायेगा.
राजनीतिक प्रस्ताव में एनडीए में शामिल होने, महागठबंधन से अलग होने के कारणों और बिहार में बाढ़ आपदा को लेकर प्रस्ताव भी पेश किया जायेगा. उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय परिषद् के सदस्यों को बुलाया गया है. उन्हें उम्मीद है कि सभी लोग शामिल होंगे. वहीं, पार्टी सूत्रों की मानें, तो पार्टी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे सांसद शरद यादव समेत अन्य नेताओं पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें