23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शरद बोले, सरकारी जेडीयू नीतीश के साथ है और असली पार्टी मेरे साथ

सुपौल : सीएम नीतीश अवसरवादी नेता हैं. केंद्र की मोदी सरकार ने साजिश के तहत बिहार में महागठबंधन सरकार को अस्थिर किया. मैं महागठबंधन के साथ हूं. सरकारी जेडीयू नीतीश के साथ है और असली पार्टी मेरे साथ. बिहार से शुरू हुई संवाद यात्रा देश के अन्य हिस्सों में भी जायेगी और भाजपा का असली […]

सुपौल : सीएम नीतीश अवसरवादी नेता हैं. केंद्र की मोदी सरकार ने साजिश के तहत बिहार में महागठबंधन सरकार को अस्थिर किया. मैं महागठबंधन के साथ हूं. सरकारी जेडीयू नीतीश के साथ है और असली पार्टी मेरे साथ. बिहार से शुरू हुई संवाद यात्रा देश के अन्य हिस्सों में भी जायेगी और भाजपा का असली चेहरा लोगों के सामने लायेंगे. ये बातें सीएम नीतीश के फैसले के खिलाफ अपना विरोध सार्वजनिक करने वाले जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव संवाद यात्रा के दौरान शनिवार को सुपौल में कही.

शरद यादव का सुपौल के राजद व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने लोहिया चौक पर आयोजित समारोह में सीएम नीतीश कुमार की खूब आलोचना की. समारोह में पूर्व मंत्री रमई राम, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर, विजय वर्मा आदि ने भी अपने विचार रखे. समारोह में राजद नेता अजय कुमार अजनबी, जिला युवा राजद अध्यक्ष भूप नारायण यादव, अनोज कुमार आर्य, नगर राजद अध्यक्ष जावेद आलम, रामनाथ मंडल, मो जियाउल आदि मौजूद थे. यहां बता दें कि जदयू के एक भी कार्यकर्ता शरद के कार्यक्रम में शामिल नहीं थे. इधर, परसरमा चौक पर युवा इंटक के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कोसी-सीमांचल प्रभारी लक्ष्मण कुमार झा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने श्री यादव का स्वागत किया.
सरायगढ़ प्रतिनिधि के अनुसार मधुबनी से मधेपुरा जाने के क्रम में भपटियाही बजार के कोसी निरीक्षण भवन के समीप शनिवार को जदयू के वरिष्ठ नेता सह राज्यसभा सांसद शरद यादव के समर्थकों एवं राजद कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. स्वागत करने वालों में बम भोला सिंह, मनोज कुमार यादव, पूर्व प्रमुख भूप नारायण यादव, जिप सदस्य महादेव यादव, विनोद कुमार, मोहन लाल यादव, रामनंदन यादव, उपेंद्र प्रसाद, विश्वनाथ पांडेय, राम सुंदर मुखिया आिद मौजूद थे.
पांच साल का करार बीच में ही तोड़ा
किसनपुर के गोल चौक पर आयोजित संवाद में शरद ने कहा कि जनता के साथ पांच साल का करार बीच में ही तोड़ दिया. पांच साल के लिये हमने चप्पा-चप्पा बिहार के हर जिले में घूम कर वोट मांगने का काम किया, लेकिन सत्ता के लोभ में सीएम नीतीश कुमार ही पार्टी छोड़कर चले गये. इस अवसर पर स्वागतकर्ता मिश्रीलाल यादव, मंगल यादव, सुमन कुमार देव, शिवनंदन यादव, रणवीर यादव, अखिलेश यादव, सुभाष राउत, दिलीप यादव, मो जब्बार आदि मौजूद थे.
सीएम नीतीश ने किया जनता का अपमान
मझारी स्थित एनएच 57 पर आयोजित लोक संवाद कार्यक्रम में शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन को बिहार की जनता ने पांच सालों के लिए जनाधार दिया था, लेकिन सीएम नीतीश ने भाजपा के साथ हाथ मिलाकर बिहार की जनता का अपमान किया. राजद के पिपरा विधायक यदुवंश कुमार यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका भव्य स्वागत किया. शरद यादव के मझारी पहुंचते ही विधायक व कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाये. साथ ही कार्यकर्ताओं ने माला पहना कर उनका स्वागत किया. शरद ने कहा कि सीएम नीतीश द्वारा बिहार की जनता का अपमान किये जाने से उन्हें काफी तकलीफ पहुंची है. मौके पर विधायक चंद्रशेखर यादव, विजय वर्मा, कृष्णा कुमार यादव, संजीव मेहता, जहूर आलम, मो अख्तर आलम, रामानंद यादव, तेज नारायण यादव, परमेश्वरी प्रसाद निराला, शिव नारायण मंडल आिद मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें